DA Image
28 सितम्बर, 2020|3:07|IST

अगली स्टोरी

प्राणपुर: मास्क, ग्लव्स और सेनिटाइजर को ले उठायी आवाज

default image

गुरुवार को प्रखंड मुख्यालय में डीलर संघ की बैठक हुई। जिसमें कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क, ग्लव्स व सेनिटाइजर की मांग की गयी। संघ के अध्यक्ष तारिणी रजक व सचिव कन्हैया सिंह ने कहा कि सभी डीलरों को मास्क, ग्लब्स, सेनिटाइजर का उपयोग करना अनिवार्य हो गया है।

बिना मास्क लगाकर उपभोक्ताओं को अनाज वितरण करने में संक्रमण की संभावना रहती है। विभाग के आदेश के बाद अब पॉस मशीन से उपभोक्ताओं के अंगूठा लगाना अनिवार्य किये जाने के बाद डीलरों ने कहा कि ऐसी स्थिति में वितरण में परेशानी होगी। बैठक में सुशांत भगत, विकास यादव, नुरू इस्लाम, भोला उपाध्याय, प्रकाश साह, दिनेश पासवान, अमन अजमेरी, विजय कुमार, मो लतीफ, मो शमशेर आदि थे।

जदयू ने उपलब्ध कराया पका पकाया भोजन: कटिहार। जदयू क ार्यकर्ताओं ने महादलित टोला में बच्चों के बीच मास्क, साबुन, सूखा राशन का वितरण किया। समाज में पका पकाया भोजन तैयार कर उन्हें खिलाया गया। जिलाध्यक्ष संजीव श्रीवास्तव ने बताया कि 25 मार्च से ही जरुरत मंदों के बीच पार्टी की ओर से सूखा राशन समेत अन्य राहत सामग्री का वितरण किया जा रहा है। इस दौरान राहत सामग्री वितरण की जानकारी मुख्यमंत्री द्वारा ली जा रही है। उन्होंने बताया कि जिले के अधिकतर प्रखंडों में जाकर वंचित जरुरतमंदों के बीच खासकर गरीब, विकलांग और असहाय लोगों के बीच राहत वितरण कार्य पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा किया जा रहा है। गुरुवार को पका पकाया भोजन व राहत सामग्री वितरण करने में प्रीतम देवी, मनोज ऋषि, संजय सिंह, उदय कुमार सहित कई मौजूद थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Pranpur Voice over mask gloves and sanitizer