ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारअश्लील वीडियो बना किया वायरल, महिला थाने में केस

अश्लील वीडियो बना किया वायरल, महिला थाने में केस

सहायक थाना क्षेत्र के एक मुहल्ले की रहने वाली नाबालिग लड़की की अश्लील फोटो खींच कर सोशल साइट पर वायरल कर देने के मामले को लेकर लड़की के परिजनों ने महिला थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई...

अश्लील वीडियो बना किया वायरल, महिला थाने में केस
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारThu, 29 Aug 2019 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

सहायक थाना क्षेत्र के एक मुहल्ले की रहने वाली नाबालिग लड़की की अश्लील फोटो खींच कर सोशल साइट पर वायरल कर देने के मामले को लेकर लड़की के परिजनों ने महिला थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़िता ने घटना को लेकर बताया कि शीतला स्थान के नीतीश कुमार हथियार दिखा कर घर ले गया और अश्लील फोटो खींच कर वायरल कर दिया। इतना ही नहीं धमकी दी कि किसी को बताया तो जान मार देंगे । 13 वर्षीय नबालिग लड़की की मां ने बताया कि मेरी पुत्री को बहला-फुसलाकर उसके के साथ गलत करने की नियत से अश्लील फोटो अपने मोबाइल मे खींच लिया और उसे सोशल साइट पर अपलोड कर दिया गया। जब इस बात की जानकारी हुई तो नीतीश कुमार पिता के पास पहुंची और उसे फोटो डिलीट करने के लिए कहा तो उस लड़के ने हथियार दिखाते हुए जान से मारने की धमकी दी और इसके बाद वह वहां से भाग निकला। घटना से परेशान होकर पीड़िता के माता-पिता सहित स्थानीय समाज के लोगों द्वारा महिला थाना में आरोपी के खिलाफ आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई गई है। महिला थानाध्यक्ष किरण कुमारी ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें