DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस ने कोर्ट में दी वारंट के लिए अर्जी

कुकर्म के आरोपी एडीएम जफर रकीब के खिलाफ पुलिस ने कोर्ट से वारंट जारी करने का आदेश मांगा है। पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने कहा पुलिस के पास लिपिक द्वारा लगाये गये आरोप के पक्ष में जो भी अबतक साक्ष्य मिले सभी एडीएम के खिलाफ है। पुलिस को पुख्ता साक्ष्य मिलने पर उसे गिरफ्तार करने के लिए सरकारी आवास पर टीम को भेजी गयी थी। लेकिन एडीएम अपने सरकारी आवास से सोमवार को फरार हो गये। उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस पूर्णिया जिले के सिपाही टोला स्थित उनके आवास तथा फलका थाना क्षेत्र के मोरसंडा स्थित उनके ससुराल में भी महिला व पुरूष पदाधिकारियों के साथ छापेमारी की गयी है। छापेमारी के क्रम में आरोपी एडीएम अपने घर व ससुराल में नहीं मिले हैं।

एसपी ने कहा कि एडीएम को खोजने के क्रम में पुलिस ने पूर्णिया रेलवे स्टेशन, कटिहार रेलवे स्टेशन, बारसोई रेलवे स्टेशन, पूर्णिया कोर्ट रेलवे स्टेशन आदि जगहों के अलावा हर संभावित जगहों पर छापेमारी की गयी है। एडीएम के नाम के सभी मोबाइल नंबर का सीडीआर प्राप्त किया जा रहा है। सरकारी आवास पर छापेमारी से पहले जिस किसी ने आरोपी को भगाने में अपना दिमाग लगाया है, उसके खिलाफ पुलिसिया जांच की जायेगा ।

एडीएम ने अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की : लिपिक से अप्राकृतिक यौनाचार आरोपी एडीएम जफर रकीब की ओर से जिला व सत्र न्यायाधीश चन्द्रशेखर झा की अदालत में अग्रिम जमानत की अर्जी दायर की। जिस पर बुधवार को सुनवाई होगी। एडीएम के अधिवक्ता सह जिला अधिवक्ता संघ के सचिव विजय कुमार झा ने बताया कि एडीएम की ओर से मंगलवार को अग्रिम जमानत की अर्जी दायर किया गया है। जिस पर बुधवार को सुनवाई होगी। उन्होंने कहा कि रकीब के विरुद्ध षडयंत्र की गयी है तथा वे पूरी तथ्य अदालत के समक्ष रखेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Police files court order for warrant