ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहाररन फॉर पीस के लिए दो किमी तक दौड़े लोग

रन फॉर पीस के लिए दो किमी तक दौड़े लोग

सोमवार को पुलिस सप्ताह के मौके पर रन फॅार पीस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मौके पर जीआरपी चौक से समाहरणालय के बीच करीब दो किमी की दूरी में दौड़...

रन फॉर पीस के लिए दो किमी तक दौड़े लोग
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारTue, 25 Feb 2020 12:54 AM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को पुलिस सप्ताह के मौके पर रन फॅार पीस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मौके पर जीआरपी चौक से समाहरणालय के बीच करीब दो किमी की दूरी में दौड़ लगाई।

एएसपी सह सदर एसडीपीओ हरि मोहन शुक्ला के नेतृत्व में पचास से अधिक पुलिस कर्मियों व आम लोगों ने भाग लिया। कार्यक्रम के समापन के बाद समाहरणालय परिसर में दौड़ में बेहतर स्थान लाने वाले पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर सिपाही आनंद कुमार, सुभाष कुमार, अनुप प्रसाद, प्रदीप कुमार, हवलदार मुनील पासवान, छडवली यादव, पुलिस अवर निरीक्षक सह प्रशिक्षण प्रभारी अजित सिंह, मुलमीन मुर्मु को पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम में सहायक थानाध्यक्ष राजेश कुमार, इंस्पेक्टर सह नगर थानाध्यक्ष रंजन कुमार सिंह, राहुल कुमार झा आदि थे। मौके पर एएसपी ने कहा कि पुलिस सप्ताह का आयोजन कर पुलिस के प्रति लोगों का विश्वास को बढ़ाने का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही पुलिसकर्मियों को नौकरी में आते समय लिए गये शपथ और जिम्मेवारी से अवगत कराया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें