ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारलोगों ने राजद की सदस्यता ग्रहण की

लोगों ने राजद की सदस्यता ग्रहण की

प्रखंड के लगवा दास ग्राम पंचायत में लगवा गांव में राजद कार्यकर्ताओं की एक बैठक की गयी। जिसकी अध्यक्षता श्यामजी ऋषि ने की। मुख्य अतिथि के रुप में जिला युवा उपाध्यक्ष मो. समीर रहे। लगवा गांव में राजद...

लोगों ने राजद की सदस्यता ग्रहण की
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारMon, 03 Dec 2018 12:44 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड के लगवा दास ग्राम पंचायत में लगवा गांव में राजद कार्यकर्ताओं की एक बैठक की गयी। जिसकी अध्यक्षता श्यामजी ऋषि ने की। मुख्य अतिथि के रुप में जिला युवा उपाध्यक्ष मो. समीर रहे। लगवा गांव में राजद में एक सौ कार्यकर्ताओं ने एक साथ राजद के दाम को थामा । वहीं सदस्यों को जिला युवा उपाध्यक्ष मो. समीर ने सभी सदस्यों को राजद की सदस्यता लेने के उपरांत सभी को बधाई दी। समीर ने सम्बोधित करते हुए कहा कि राजद पार्टी गरीबों की हक के लिए लड़ती आयी है। इसलिए हमलोगों को जमीन से लेकर उपर तक गरीबों की आवाज को उठाना है।

प्रखंड अध्यक्ष श्यामजी ऋषि ने जितने भी सदस्य बने हैं ईमानदारी पूर्वक कार्य करने की अपील की तथा राजद के मार्गदर्शन पर चलने की बात कही। इस अवसर पर सदस्यता ग्रहण करनेवालों में मो. नूर आलम, मंसूर आलम, अब्दूल तैमूर, मो. अख्तर इकबाल, महताब अमानतुल्लाह हक, महबूब अली, सादिक जाकिर, नाहिद मो. अली, नासिक साहिल मुन्ना, शहाबुद्दीन अख्तर अली अशरफ, राजू गुलजार, समरोल मुख्तार सहित कई लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें