ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारएसी टू के बाथरूम में 52 मिनट तक फंसे रहे यात्री

एसी टू के बाथरूम में 52 मिनट तक फंसे रहे यात्री

शुक्रवार को भारतीय रेल की पोल खुल गई। 13246 नंबर की राजेंद्र नगर टर्मिनल से न्यू जलपाईगुड़ी जाने वाली कैपिटल एक्सप्रेस के एसी टू बॉगी में यात्रा कर रहे एक यात्री टे्रन के बाथरूम में बावन मिनट तक फंसे...

एसी टू के बाथरूम में 52 मिनट तक फंसे रहे यात्री
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारSat, 07 Mar 2020 12:16 AM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार को भारतीय रेल की पोल खुल गई। 13246 नंबर की राजेंद्र नगर टर्मिनल से न्यू जलपाईगुड़ी जाने वाली कैपिटल एक्सप्रेस के एसी टू बॉगी में यात्रा कर रहे एक यात्री टे्रन के बाथरूम में बावन मिनट तक फंसे रहे।

संयोग था कि उनके जेब में मोबाइल थी और उन्होंने अपने मोबाइल से अपने प्रतिनिधि को फोन कर घटना की सूचना दी। जिसके बाद प्रतिनिधि ने काफी मशक्कत से किसी रेलकर्मी की सहायता से बाथरूम का दरवाजा तो तोड़ कर यात्री को समय रहते बाहर निकालने में सफल रहे।

जानकारी के अनुसार पटना से कटिहार कैपिटल एक्सप्रेस के एक यात्री एसी टू के बर्थ संख्या 43 पर विनय शंकर झा कटिहार आ रहे थे। उन्होंने बताया कि उक्त ट्रेन अपने नियत समय से दो घंटे लेट से चल रही थी। सेमापुर स्टेशन पर ट्रेन अपने नियत समय 6:18 बजे के बदले सुबह के 8:08 बजे पहुंची। यहां से ट्रेन खुलने के बाद वह टॉयलेट के लिए बाथरूम गये।

इसके बाद दरवाजा खोलना चाहा तो दरवाजा नहीं खुला। दरवाजा को खटखटाया तो ट्रेन के कुछ अन्य यात्री भी आये लेकिन दरवाजा बाहर से भी नहीं खोल सके। अपने साथी को फोन कर बुलाया। सेमापुर से कटिहार आने के दौरान ट्रेन आउटर सिंनगल में खड़ी थी। यात्री परेशान हो रहे थे। उनको लगा कि कटिहार से ट्रेन खुल जाएगी, गेट नहीं खुल रहा था। वह अकेले यात्रा कर रहे थे।

इस बीच ट्रेन कटिहार स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या तीन पर सुबह 8:50 बजे पहुंची। उनके कॉल पर उनके साथी स्टेशन पर पहुंचे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें