ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारपॉलिटेक्निक कॉलेज में ऑनलाइन पठन-पाठन शुरू

पॉलिटेक्निक कॉलेज में ऑनलाइन पठन-पाठन शुरू

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण सरकार द्वारा जारी लॉकडाउन से छात्र छात्राओं के पठन पाठन में हो रही परेशानी के मद्देनजर ऑनलाइन पठन पाठन की शुरुआत की गयी...

पॉलिटेक्निक कॉलेज में ऑनलाइन पठन-पाठन शुरू
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारSun, 29 Mar 2020 10:21 PM
ऐप पर पढ़ें

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण सरकार द्वारा जारी लॉकडाउन से छात्र छात्राओं के पठन पाठन में हो रही परेशानी के मद्देनजर ऑनलाइन पठन पाठन की शुरुआत की गयी है।

मुख्य सचिव ब्रजेश मेहरोत्रा के निर्देश पर शनिवार से जिले का एकमात्र पॉलिटेनिक कॉलज में ऑनलाइन पठन पाठन की व्यवस्था शुरू की गयी। इस बावत पॉलिटेनिक कॉलेज के प्राचार्य ई. रवि कुमार ने बताया कि इंजीनियरिंग कॉलेज के सभी छात्र छात्राओं को ग्रुप से जोड़कर पठन पाठन की शुरुआत की गयी है। इससे छात्र छात्राओं में खुशी देखी जा रही है। साथ ही पठन पाठन के लिए समय निर्धारित कर दिये जाने से लॉकडाउन के कारण अब पठन पाठन पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने बताया कि प्रथम दिन शनिवार को प्रो सुजीत कुमार, प्रो अक्षय कुमार, प्रो अमित गुप्ता ने सिविल इंजीनियरिंग छात्रों को सुबह सवा सात बजे से जानकारी दी गयी। इस दौरान छात्र छात्राएं अपनी अपनी समस्याओं से शिक्षकों को अवगत करा रहे हैं जिनका जवाब ऑनलाइन दिया जा रहा है। प्रोफेसरों द्वारा अलग अलग चेप्टर की जानकारी दी जा रही है। प्रथम दिन छात्र छात्राओं में नीतेश, निहरेन्दू, पूजा, सीमा, सुधा, प्रतिमा आदि ने अपने सवाल पूछे। जबकि ग्रुप में शामिल मनोज कुमार, प्रीतम कुमार, आशुतोष कुमार, नीतीश कुमार यादव सहित सैकड़ों छात्र छात्राओं ने इसका लाभ उठाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें