ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारजीविका दीदी से छीने एक लाख 45 हजार रुपये

जीविका दीदी से छीने एक लाख 45 हजार रुपये

थाना क्षेत्र के महम्मदपुर पंचायत के दुर्गागंज गांव में जीविका दीदी रजिया देवी से दो अज्ञात बाइक सवार झपट्टा मार गिरोह ने एक लाख 45 हजार रुपये से भरा झोला छिनकर फरार हो गया। जीविका समूह के सरस्वती...

जीविका दीदी से छीने एक लाख 45 हजार रुपये
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारTue, 20 Oct 2020 03:34 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के महम्मदपुर पंचायत के दुर्गागंज गांव में जीविका दीदी रजिया देवी से दो अज्ञात बाइक सवार झपट्टा मार गिरोह ने एक लाख 45 हजार रुपये से भरा झोला छिनकर फरार हो गया। जीविका समूह के सरस्वती ग्रुप का रजिस्टर, मोहर आदि भी छिनकर भागने में गिरोह सफल रहा।

इस घटना को लेकर अफरा तफरी का माहौल हो गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना थाना को दी। पुलिस हलधरपुर से निकलनेवाले मार्ग सोनैली, पूर्णिया मुख्य पथ पर चांदपुर, गैरिया, गेठौरा आदि पर छापेमारी की। लेकिन कोई सूराग हाथ नहीं लगा। पुलिस भारतीय स्टेट बैंक की शाखा दुर्गागंज बैंक मे सीसीटीवी फूटेज खंगाल रही है। पीड़िता रजिया देवी ने बताया कि वह अपने सरस्वती ग्रुप का पैसा एक लाख पैतालीस हजार उठाकर तीन दीदी के साथ अपने गांव से संझेली जा रही थी। थानाध्यक्ष रंजय कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि दिये गये आवेदन के आलोक में पुलिस झपट्टामार गिरोह के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें