अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ताजिया जुलूस निकालने के लिए लाइसेंस लेना होगा अनिवार्य

ताजिया जुलूस निकालने के लिए लाइसेंस लेना होगा अनिवार्य

मोहर्रम को लेकर मंगलवार को एसडीओ संदीप कुमार की अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसमें जनप्रतिनिधियों प्रबुद्ध नागरिकों से शांतिपूर्ण माहौल में मोहर्रम मनाने की अपील की। कहा कि सोशल मीडिया पर पैनी नजर रखी जा रही है। अफवाह फैलाने वाले बख्शे नहीं जायेंगे। एसडीओ ने कहा कि मनिहारी तथा आमदाबाद को मिलाकर कुल 27 स्थलों को अतिसंवेदनशील तथा इसके अतिरिक्त अन्य स्थलों पर विशेष चौकसी बरती जायेगी।

उन्होंने बीएसओ को निर्देश दिया कि वे सभी डीलरों के साथ एक बैठक करें। बैठक में यह भी बताया कि ताजिया जुलूस के लिए लाइसेंस लेना अनिवार्य होगा तथा नियंत्रण कक्ष अनुमंडल मुख्यालय में होगा। एसडीपीओ उमाशंकर प्रसाद सिंह, भूमि सुधार उपसमाहर्ता दिनेश मंडल, नगर कार्यपालक पदाधिकारी प्रफुल्लचन्द्र यादव, सीडीपीओ सुषमा भलेरिया टोपो, पुलिस इंस्पेक्टर तथा मनिहारी अमदाबाद थानाध्यक्ष उपस्थित थे।

एसडीओ ने कहा कि कोई भी व्यक्ति क्षेत्र में अनहोनी की आशंका तो अनुमंडल स्थित नियंत्रण कक्ष में इसकी सूचना दें। मौके पर अनुमंडल अनुश्रवण समिति के सदस्य पमोद झा, प्रद्दुमण ओझा, अंगद ठाकुर, जदयू के प्रखंड अध्यक्ष नंदकिशोर यादव, लोजपा के विनोद सिंह, कांग्रेस के बासकी यादव, पूर्व जिप सदस्य कुंदन सिंह, पूर्व मुखिया सब्बीर अहमद ,पंचानंद पोद्दार आदि लोग मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Must take license to remove Taji Procession