ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारआजमनगर दमदमा सड़क पर कीचड़, 6 घंटे जाम

आजमनगर दमदमा सड़क पर कीचड़, 6 घंटे जाम

आजमनगर- दमदमा बांध को चौड़ीकरण नहीं किये जाने के कारण सोमवार को बारिश के बीच ट्रक के फंस जाने के कारण छह घंटे तक यातायात बाधित...

आजमनगर दमदमा सड़क पर कीचड़, 6 घंटे जाम
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारTue, 14 Jul 2020 03:47 AM
ऐप पर पढ़ें

आजमनगर- दमदमा बांध को चौड़ीकरण नहीं किये जाने के कारण सोमवार को बारिश के बीच ट्रक के फंस जाने के कारण छह घंटे तक यातायात बाधित रही।

जिसके कारण दमदमा से लेकर काजीपुरा चौक तक वाहनों की कतारे लगी रही। छह घंटे तक जाम के कारण आम लोग परेशान रहे। महानंदा विभाग द्वारा रीवर साइड में मिट्टी भराई कार्य कराने के कारण बारिश के कारण सड़क पर कीचड़ पसर गया। आजमनगर से दमदमा ढाला तक चौड़ीकरण नहीं होने से यह समस्या बराबर होती है। सुबह की सुबह आठ बजे से इस मार्ग पर एक ट्रक कीचड़ में फंस जाने से करीब छह घंटे तक जाम लगी रही। दमदमा से लेकर काजीपुरा चौक तक वाहनों का काफिला लगा रहा। लोग गंतव्य तक पहंुचने के लिए छह घंटे तक त्राहिमाम की स्थिति में रहे। इस बावत कई किलोमीटर तक सड़क पर कीचड़ पसर जाने से उक्त सड़क पर चलना खतरनाक हो गया। आजमनगर से दमदमा ढाला तक अगर चौड़ीकरण कार्य नहीं कराये जाते है तो इसी तरह की स्थिति लगातार बनी रहेगी। आवागमन के लिए लोगों को चार घंटे पहले ही सफर के लिए तैयार रहना पड़ेगा। कांग्रेसी नेता आफताब कंचन ने उक्त सड़क को आजमनगर में दमदमा डाला तक चौड़ीकरण किये जाने की मांग जिलाधिकारी से की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें