ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारमां ब्रह्मचारिणी की पूजा से मिलती है सिद्धियां

मां ब्रह्मचारिणी की पूजा से मिलती है सिद्धियां

शारदीय नवरात्र के दूसरे दिन जिला मुख्यालय से लेका प्रखंडों के शक्तिधामों एवं भक्तों के पूजा घरों में आदि शक्ति के द्वितीय रूप मां ब्रह्मचारिणी की पूजा अर्चना भक्ति भाव से की गई...

मां ब्रह्मचारिणी की पूजा से मिलती है सिद्धियां
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारMon, 30 Sep 2019 11:02 PM
ऐप पर पढ़ें

शारदीय नवरात्र के दूसरे दिन जिला मुख्यालय से लेका प्रखंडों के शक्तिधामों एवं भक्तों के पूजा घरों में आदि शक्ति के द्वितीय रूप मां ब्रह्मचारिणी की पूजा अर्चना भक्ति भाव से की गई ।

भारी बारिश के बावजूद आस्था के सैलाब में कमी नहीं आयी। महिला एवं पुरुष श्रद्धालुओं जिन्होंने नवरात्र का अनुष्ठान किया है ने सोमवार को उपवास रखकर विद्वान आचार्यो की देखरेख में मां की आराधना में तल्लीन दिखे। बाजारों में जलजमाव होने के बावजूद पूजन समग्री की खरीददारी करनेवालों की कमी नहीं थी। सोमवार को शहर के न्यू मार्केट एवं फलपट्अी के अलावा मिरचाईबाड़ी में फलों की दुकानों में भीड़ देखी गई। शहर के दुर्गास्थान चौक पर स्थित सार्वजनिक दुर्गा मंदिर जिसे बड़ी दुर्गा स्थान के नाम से जाना जाता है के अलावा लालकोठी स्थित मनसकामना मंदिर तथा मिरचाईबाड़ी के सर्व मंगला मंदिर में विद्वान आचार्यो के देखरेख में मां की पूजा अर्चना शुरु की गई। इस दौरान या देवी सर्वभूतेषु शक्ति रुपेण संस्थितान के मंत्रों से गंूजायमान हो उठा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें