ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारमाइक्रो प्रेक्षकों ने किया मतदान

माइक्रो प्रेक्षकों ने किया मतदान

विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी कार्य में शामिल कर्मियों को बैलेट पेपर से मतदान कराया गया। नगर भवन के प्रांगण में दंडाधिकारी एवं नोडल पदाधिकारी के देखरेख में मतदान की प्रक्रिया पूरी की...

माइक्रो प्रेक्षकों ने किया मतदान
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारTue, 03 Nov 2020 03:20 AM
ऐप पर पढ़ें

विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी कार्य में शामिल कर्मियों को बैलेट पेपर से मतदान कराया गया। नगर भवन के प्रांगण में दंडाधिकारी एवं नोडल पदाधिकारी के देखरेख में मतदान की प्रक्रिया पूरी की गई।

जिसमें काफी संख्या में माइक्रो प्रेक्षक के रुप में तैनात कर्मियों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। जिले के कटिहार, कदवा, बलरामपुर, प्राणपुर, मनिहारी, बरारी एवं कोढ़ा विधानसभा क्षेत्र के लिए उक्त स्थल पर अलग-अलग मतदान केन्द्र बनाए गये थे। जहां पर दंडाधिकारी के साथ पीठासीन पदाधिकारी के अलावा अन्य कर्मी तैनात रहे। सेवा मतदाताओं के मामले में सबसे अधिक सदर विधानसभा व सबसे कम कोढ़ा विधान सभा के कर्मियों ने अपना मताधिकार का उपयोग किया। कदवा विधानसभा क्षेत्र के चुनाव कार्य में प्रतिनियुक्त आशा कर्मियों एवं आंगनबाड़ी कर्मियों के लिए पोस्टल बैलेट मतदान की व्यवस्था की गयी है। प्रखंड मुख्यालय डंडखोरा में मतदान केन्द्र बनाया गया है। जिसमें डंडखोरा और कदवा प्रखंड के चिन्हित आशा कर्मियों ने भाग लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें