ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारकुरसेला पुलिस ने किया विदेशी शराब व बीयर जब्त

कुरसेला पुलिस ने किया विदेशी शराब व बीयर जब्त

कुरसेला पुलिस ने गुरुवार को मैक्ड़्येवल प्लेटिनम 750 एमएल के नौ तथा पांच सौ एमएल के तीन स्ट्रांग बीयर 18 बोतल बरामद किया है। गुुरुवार को थाना क्षेत्र के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के समीप शराब की एक...

कुरसेला पुलिस ने किया विदेशी शराब व बीयर जब्त
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारFri, 05 Apr 2019 12:01 AM
ऐप पर पढ़ें

कुरसेला पुलिस ने गुरुवार को मैक्ड़्येवल प्लेटिनम 750 एमएल के नौ तथा पांच सौ एमएल के तीन स्ट्रांग बीयर 18 बोतल बरामद किया है। गुुरुवार को थाना क्षेत्र के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के समीप शराब की एक बड़ी खेप लेकर एक व्यक्ति लाल रंग के बैग में डिलेवरी देने जा रहा था।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उसके बैग से कई बोतल शराब फट जाने से रिसाव हो रहा था तथा दुर्गंध भी आ रही थी। लोगों को शक हुआ। जबकि कारोबारी स्वास्थ्य केन्द्र के पीछे बैग रखकर दुरुस्त कर पाता ग्रामीण एकत्रित हो गये और कुरसेला पुलिस को सूचना दी। मौका पाकर कारोबारी घटनास्थल से फरार हो गया। पुलिस ने शराब को अपने कब्जे में ले लिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि अज्ञात कारोबारी के खिलाफ मामला दर्ज कर क्षेत्र की नाकेबंदी कर दी गयी।

20 लीटर देसी शराब के साथ दो लोग गिरफ्तार

कटिहार। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दिग्धी गांव से दो लोगों को बीस लीटर देसी शराब के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि शराब के कारोबारी शराब लेकर गांव से बाहर जाने वाले है। पुलिस ने छापेमारी कर छींटाबाड़ी लकारू कुमार, ड्राइवर टोला के मो. अकबर को 10-10 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

एसएसटी टीम ने एक लाख 17675 रुपए किया जब्त

कदवा। थाना क्षेत्र के पूर्णिया सोनैली पीडब्लू मुख्य पथ पर चांदपुर रीगा पुल के समीप एक एसएसटी की टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान एक लाख सतरह हजार छह सौ पचहतर रुपये से भरा बैग जब्त किया। मिली जानकारी के अनुसार दीपक कुमार यादव रजौन बांका निवासी रुपये से भरा बैग लेकर पूर्णिया जा रहा था। वे माइक्रो फाइनांस के पूर्णिया शाखा में प्रबंधक के रुप में कार्यरत है। वसूली गयी राशि को पूर्णिया ले जा रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें