ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारकिसान संघ ने कलेक्ट्रेट गेट पर किया प्रदर्शन

किसान संघ ने कलेक्ट्रेट गेट पर किया प्रदर्शन

मंगलवार को भारतीय किसान संघ के तत्वावधान में समाहरणालय के मुख्य द्वार के आगे धरना प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर विभिन्न मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम सम्बोधित एक ज्ञापन डीएम को सौंपा...

किसान संघ ने कलेक्ट्रेट गेट पर किया प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारWed, 09 Jan 2019 01:02 AM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार को भारतीय किसान संघ के तत्वावधान में समाहरणालय के मुख्य द्वार के आगे धरना प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर विभिन्न मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम सम्बोधित एक ज्ञापन डीएम को सौंपा गया।

इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि किसानों के नाम पर सारे देश में उनकी भलाईग् एवं कर्ज माफी तथा अनुदान के नाम पर विभिन्न कंपनियों एवं राजनेताओं द्वारा किसानों को गुमराह किया जा रहा है।

वक्ताओं ने कहा कि किसानों को दिये जानेवाले अनुदान फसल सहायता के रूप में 20 हजार रूपये किसानों के खाते में करने की मांग प्रमुखता से उठाई। साथ ही कृषि उपकरणों पर लगाये जानेवाले जीएसअी को पूर्ण रूप से समाप्त करने का मुद्दा प्रमुखता से उठाया। बाद में जिलाधिकारी के माध्यम से शिष्टमंडल के सदस्यों ने मांगों का ज्ञापन सौंपा।

शिष्टमंडल में क्षेत्रीय संगइन मंत्री प्रकाश नारायण तिवारी, महामंत्री मनोज कुमार, प्रदेश मंत्री मनोज गुप्ता, जिला मंत्री अमरजीत सिंह, विनोद मंडल, रामाकांत सिंह, पंचलाल मंडल, सूर्यनारायण मंडल, मनोज सिंह, विजय पासवान, प्रेमचंद मंडल, नवीन पाठक, माणिकचंद मंडल, सुखदेव, अशोक मंडल, अनुज कुमार मंडल, सुबोध कुमार पोद्दार, ज्योतिष मंडल, बिनोद मंडल, रामदेव मंडल के अलावा कई नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें