DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › कटिहार › केडीसीए: समीक्षा बैठक में चार बिंदुओं पर निर्णय
कटिहार

केडीसीए: समीक्षा बैठक में चार बिंदुओं पर निर्णय

हिन्दुस्तान टीम,कटिहारPublished By: Newswrap
Sat, 31 Jul 2021 04:40 AM
केडीसीए: समीक्षा बैठक में चार बिंदुओं पर निर्णय

कटिहार | निज प्रतिनिधि

जिला क्रिकेट संघ द्वारा एक समीक्षा बैठक शुक्रवार की दोपहर डीएस कॉलेज मैदान में हुई। बैठक में विभिन्न मामलों पर चर्चा की गयी। जिसमें पिछले सत्र के शेष बचे मैचों का आयोजन पर चर्चा और निर्णय, नये सत्र 21-22 के जिला क्रिकेट के कैलेंडरों पर चर्चा और निर्णय, कोरोना की वजह से खिलाड़ियों का मैदान से दूर रहने के कारण खिलाड़ियों के फिटनेस कैम्प पर चर्चा और निर्णय लिया गया।

इस दौरान क्लब एवं खिलाड़ियों के बीच भ्रांतियां फैलाने के प्रयास के मामले पर विशेष रुप से चर्चा की गयी। इस दौरान सचिव रितेश कुमार द्वारा जिला क्रिे केट संघ के नाम से विवादित व्यक्ति के द्वारा फर्जी चुनाव की घोषणा की पूरी जानकारी बीसीए के सभी पदाधिकारियों को ईमेल के माध्यम से देने की बात कही। बैठक में जिला से सम्बंधित सभी क्लबों ने एकमत से सचिव रितेश कुमार के निर्णय पर समर्थन जताया।

बैठक में उपाध्यक्ष एवं कार्यकारी अध्यक्ष राजेश सिंह, सचिव रितेश कुमार, संयुक्त सचिव तौसिफ अख्तर, कोषाध्यक्ष सज्जाद आलम, प्लेयर प्रतिनिधि भानु प्रताप सिंह, क्लब प्रतिनिधि राजीव राजक, प्लेयर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रताप बनर्जी, सचिव एवं सेलेक्शन कमेटी के चेयरमेन जयंत मल्लिक, अनुशासन समिति के अध्यक्ष सुनील सिंह, टूर्नामेंट कमेटी के सदस्य रमेश महतो, एनआईएस कोच हर्षवर्द्धन, अम्पायर कमेटी के विनय झा एवं गुलाम हेदर सहित तीस क्लबों के पदाधिकारियों ने भाग लिया। बैठक हर समस्या का जल्द से जल्द समाधान करने की बात कही गई।

संबंधित खबरें