ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारसड़क निर्माण कार्य में बरती अनियमितता

सड़क निर्माण कार्य में बरती अनियमितता

कुमारीपुर पंचायत के बौरनी से सोहराडंागी तक प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत हो रही सड़क निर्माण कार्य में अनियमितता को लेकर ग्रामीणों ने विरोध...

सड़क निर्माण कार्य में बरती अनियमितता
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारSun, 08 Sep 2019 12:26 AM
ऐप पर पढ़ें

कुमारीपुर पंचायत के बौरनी से सोहराडंागी तक प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत हो रही सड़क निर्माण कार्य में अनियमितता को लेकर ग्रामीणों ने विरोध जताया।

वार्ड सदस्य मो. मालेक ग्रामीण महबूब आलम, मफिजुद्दीन, सरफराज आलम ,मो. इस्माईल हक, मो. हुसैन, अकबर अली, सुरेश ठाकुर सहित दर्जनों ग्रामीणों ने संवेदक द्वारा गुणवत्तापूर्ण कार्य नहीं करने पर विरोध करते हुए एकजुट होकर कार्य को बंद करा दिया। ग्रामीणों ने बताया कि संवेदक का मुंशी कार्य स्थल पर मनमाने तरीके से थोड़ी मैटेरियल डालकर कालीकरण कार्य करा रहा है।

सड़क के दोनों ओर एक एक फीट जगह पर बिना जीएसबी किये सिर्फ मामूली मेटल बिछाकर कालीकरण किया जा रहा है। ग्रामीणों ने यह भी आरोप लगाया कि ठेकेदार के मनमानी को लेकर सड़क निर्माण में लगे अभियंता से लिखित शिकायत की गयी थी बावजूद कार्रवाई नहीं हुई।

इस बावत कनीय अभियंता उदय कुमार ने बताया कि बराबर सड़क कार्य का जांच किया गया है। ग्रामीणों की शिकायत को दूर कर दिया गया है। वहीं मनिहारी ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यपालक अभियंता से फोन पर सम्पर्क साधने का प्रयास किया गया लेकिन उनका मोबाइल स्वीचअप था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें