DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  कटिहार  ›  बैठक में लगाए आरोपों की हुई जांच
कटिहार

बैठक में लगाए आरोपों की हुई जांच

हिन्दुस्तान टीम,कटिहारPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 06:32 AM
बैठक में लगाए आरोपों की हुई जांच

मनसाही | एक संवाददाता

मत्स्य सहयोग समिति के सदस्यों द्वारा मंत्री के खिलाफ दिये गये आवेदन के आलोक में बुधवार को प्रखंड मुख्यालय में प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी सुजीत कुमार की अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसमें मत्स्य सहयोग समिति के अध्यक्ष, मंत्री सहित सभी ग्यारह सदस्यों ने हिस्सा लिया और अपनी अपनी समस्याओं से अवगत कराया।

जिसमें एक पक्ष के अध्यक्ष सुदामा सिंह सहित छह सदस्यों ने मंत्री गोपाल सिंह के खिलाफ कई आरोप लगाये। दूसरे पक्ष के मंत्री गोपाल सिंह सहित पांच सदस्यों ने भी आरोपों का खंडन कर अपना पक्ष रखा। समिति के अध्यक्ष सुदामा सिंह ने आरोप लगाया कि मंत्री गोपाल सिंह उन्हें और उनके सदस्यों से बिना पूछे मनमानी तरीके से मत्स्य सहयोग समिति को चला रहे हैं और उनलोगों को कोई हिस्सा नहीं दिया जाताहै। चुनाव के साढे़ तीन साल बीतने के बाद भी आज तक कोई बैठक उनलोगों के साथ नहीं की गयी। बताया कि मंत्री के व्यवहार के कारण ही समिति से दो सदस्योंं ने इस्तीफा दिया है। इस सम्बंध में गोपाल सिंह से भी उनके पक्ष मांगे गये। जिस वावत उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी सुजीत कुमार ने बताया कि वरीय पदाधिकारियों को आदेश के आलोक में सदस्यों से उनके पक्ष एवं विवाद की जांच को लेकर पत्र प्राप्त हुआ था।

जिसके बाद सभी सदस्यों को बुधवार को बुलाया गया था। सभी पक्षों के बात सुनी गयी। बताया कि जांच की सभी रिपोर्ट वरीय पदाधिकारियों को भेज दी जायेगी। बैठक के दौरान अध्यक्ष, मंत्री के अलावा सदस्य गणेश चौधरी, खगेन्द्र मंडल, कविता देवी, वीणा देवी, दया देवी, रेणु देवी, श्रवण सहनी, परमानंद सिंह, लक्ष्मी देवी, कुंदन सिंह एवं गुरुदेव सिंह भी उपस्थित थे।

संबंधित खबरें