DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मनिहारी में कैंप लगाकर बिल देने का निर्देश

मनिहारी में कैंप लगाकर बिल देने का निर्देश

बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता अरमान ने शुक्रवार को नगर पंचायत क्षेत्र में लग रहे एपीएल, बीपीएल कनेक्शन के बारे में संवेदकों से जानकारी ली। कार्यपालक अभियंता ने वार्डों के निरीक्षण के बाद नगर के वार्ड पार्षदों के साथ नगर पंचायत में एक बैठक की। बैठक में वार्ड पार्षदों ने मीटर रीडिंग तथा बिल देने की मांग रखी।

पार्षदों की मांग पर कार्यपालक अभियंता ने कनीय अभियंता अमित कुमार को निर्देश दिया कि नगर के सभी वार्डों में अलग तिथि निर्धारित कर कैम्प लगाकर बिल की कॉपी दें। यह भी जानकारी दिया गया कि मनिहारी नगर में एपीएल, बीपीएल का सर्वे पूरा हो गया है। एक सप्ताह के अंदर दोनों कैटगरी के लाभुकों को बिजली कनेक्शन मुहैया करा दिया जायेगा। मौके पर वार्ड पार्षद वकील यादव, अनुज मंडल, बुद्धदेव पासवान, मो. कैश, रामानंद मंडल, मुस्ताक हुसैन, बालो सिंह, जयप्रकाश पासवान आदि लोग मौजूद थे।

दो दिनों से मनिहारी में बिजली आपूर्ति व्यवस्था चरमरा गयी है। नवरात्रा पूजा के तीसरे दिन भी बिजली की लूंजपूंज रही। विगत दो दिनों से रात बारह के बाद सुबह तक बिजली गायब रहती है। दिन में आधे घंटे रहती है तो एक घंटे नदारद पावर सब स्टेशन बन गया परन्तु उपभोक्ताओं को जैसा लाभ मिलना चाहिए था वह नहीं मिला। आधे अधूरे अरमान ही उपभोक्ताओं के पूरे नही हो पाये।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Instructions for paying bills by putting camp in Manihari