DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाइक छोड़ने के एवज में दारोगा ने लिये 5 हजार!

बाइक छोड़ने के लिए एक दारोगा द्वारा पांच हजार रुपये लिये जाने का ऑडियो वायरल हुआ है। बुधवार की शाम शहर में यह ऑडियो वायरल किया गया। ऑडियो के अनुसार पैसे लेने वाले सब इंस्पेक्टर की पहचान नगर थाना में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर संजय कुमार के रूप में हुई है।

क्या हुआ ऑडियो वायरल : ऑडियो वायरल में एक व्यक्ति पूछता है कि आप एसके सिंह बोल रहे हैं। उधर से आवाज आती है कि के बोल रहे हैं बोलिये ने- के बोल रहे हैं। इसके बाद युवक पूछता है कि बाइक के नाम पर जो पांच हजार रुपये लिये है वह कब लौटाएंगे। जबाब में वह कहता है कि लौटा देंगे। इस पर युवक कहता है कि इस मामले को एसपी के पास ले जायेंगे। जबाब में वह कहते हैं बड़ा बाबू को सब पता है बाइक को पकड़ने के साथ बड़ा बाबू को सूचना दे दिये थे। फोन रखिये। हम बिना बड़ा बाबू को बताये कुछ नहीं करते हैं। शिकायत करने पर मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकोगे।

बोले टाउन इंस्पेक्टर : टाउन इंस्पेक्टर ने कहा कि थाने में पदस्थापित संजय कुमार ने एक बाइक को पकड़ने के बाद उन्हें कहा था कि बाइक चालक के पास लाइसेंस व अन्य कागजात नहीं है। इससे अधिक सब इंस्पेक्टर द्वारा किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गयी थी।

बोले आरक्षी अधीक्षक : आरक्षी अधीक्षक विकास कुमार ने कहा आरोपी सब इंस्पेक्टर संजय कुमार पर तत्काल कार्रवाई करते हुए लाइन हाजिर कर दिया गया है। सदर एसडीपीओ अनिल कुमार को जांच करने के आदेश दिये गये है। जांच रिपोर्ट आने के बाद दारोगा पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जायेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:In lieu of leaving the bike, 5 thousand for the donor!