अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सरकारी जमीन से हटाया अवैध कब्जा

सरकारी जमीन से हटाया अवैध कब्जा

जिला लोक निवारण के आदेश पर दिलारपुर पंचायत में गैर मजरुआ आम सड़क की जमीन पर वर्षों से कब्जा जमाये लोगों से मंगलवार को सीओ के नेतृत्व में अतिक्रमण मुक्त कराया गया। सीओ संजीव कुमार ने बताया कि दिलारपुर के गणेश सिंह, श्रीमती देवी गुंजला देवी, लक्ष्मी देवी सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने अनुमंडल लोक निवारण तथा जिला लोक निवारण पदाधिकारी को आवेदन देकर सड़क को अतिक्रमण मुक्त कराने की मांग की गयी थी।

इन सभी के मांग पर जिला लोक निवारण पदाधिकारी के आदेश पर जेसीबी के सहयोग से अतिक्रमण मुक्त कराया गया है। सीओ ने यह भी बताया कि निरंजन सिंह सहित सात लोगों ने गैर मजरुआ सड़क पर वर्षों से लोगों का कब्जा था। पूर्व में दो बार इन सभी को हटाने का प्रयास किया गया था, लेकिन ये लोग जबरन जमीन पर कब्जा जमाये रहें। सीओ ने यह भी जानकारी दिया कि सात में छह लोग अपने मर्जी से जमीन खाली कर दिया था लेकिन निरंजन अपने पकके की मकान नहीं हटाया था।

जिसे मंगलवार को जिला से आये अतिरिक्त बीस महिला पुरुष पुलिस बल तथा पुलिस पदाधिकारी के सहयोग से बल पूर्वक अतिक्रमणमुक्त कराया गया है। अतिक्रमणमुक्त कराने के समय अंचल निरीक्षक चन्द्रभूषण सिंह तथा अंचल के अमीन मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Illegal occupation removed from government land