ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारहिन्दुस्तान प्रतिभा सम्मान समारोह 2019 कल

हिन्दुस्तान प्रतिभा सम्मान समारोह 2019 कल

आपका अपना अखबार हिन्दुस्तान खबर लिखने के साथ जनसरोकार के दायित्व का निर्वहन भी करता रहा है। अपने दायित्व के तहत हर साल की तरह इस साल भी अखबार प्रतिभाशाली छात्र छात्राओं को हौसला अफजाई करने के लिए...

हिन्दुस्तान प्रतिभा सम्मान समारोह 2019 कल
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारThu, 25 Jul 2019 11:54 PM
ऐप पर पढ़ें

आपका अपना अखबार हिन्दुस्तान खबर लिखने के साथ जनसरोकार के दायित्व का निर्वहन भी करता रहा है। अपने दायित्व के तहत हर साल की तरह इस साल भी अखबार प्रतिभाशाली छात्र छात्राओं को हौसला अफजाई करने के लिए सम्मानित करने जा रहा है।

हिन्दुस्तान प्रतिभा सम्मान 2019 शनिवार 27 जुलाई को टाउन हॉल के प्रशाल में सुबह दस बजे से आयोजित होगा। इसमें दसवीं और बारहवीं कक्षा के टॉपर छात्र छात्राओं को सम्मानित किया जायेगा।

यह सम्मान बिहार बोर्ड, सीबीएसई और आईसीएसई बोर्ड के उन छात्रों को दिया जायेगा। जिन्होंने इस वर्ष दसवीं में पचहतर प्रतिशत से उपर अंक हासिल किया है। बारहवीं में अपने स्कूल के टॉप पांच विद्यार्थियों में शामिल है। सम्मान समारोह में भाग लेने के लिए छात्रों को 27 जुलाई को टाउन हॉल में सुबह रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इस सम्बंध में विशेष जानकारी मोबाइल नम्बर 9931895959 पर सम्पर्क कर ली जा सकती है। कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोगी के रुप में सिरसा स्थित एसबीपी विद्या विहार, हृदयगंज स्थित जयमाला शिक्षा निकेतन, समाजसेवी शिवप्रकाश गाड़ोदिया, आर्मी कैम्प समीप कर्नल एकेडमी, इंडस्ट्रीयल स्टेट विजय बाबू पोखर के समीप मणिपाल पब्लिक स्कूल, गामी टोला स्थित निरंजन आर्टस क्लासेस, अग्रसेन भवन स्थित श्रीकांत कॉमर्स क्लासेस आदि शामिल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें