ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारकटिहार जिले में 148 लीटर शराब संग चार तस्कर गिरफ्तार

कटिहार जिले में 148 लीटर शराब संग चार तस्कर गिरफ्तार

कटिहार | एक संवाददाता जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में शराब बंदी अभियान के

कटिहार जिले में 148 लीटर शराब संग चार तस्कर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारThu, 16 Sep 2021 06:30 AM
ऐप पर पढ़ें

कटिहार | एक संवाददाता

जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में शराब बंदी अभियान के तहत विशेष समकालीन अभियान चलाया गया। अभियान के क्रम में 105 लीटर विदेशी व 43 लीटर देशी शराब को जब्त किया गया है। वहीं आधा दर्जन से अधिक शराब के कारोबार में संलिप्त आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। एसपी विकास कुमार ने बताया कि सूचना पर रोशना ओपी अध्यक्ष प्रेम कुमार भारती द्वारा ओपी क्षेत्र के काबीलपुर काली मंदिर के समीप से ग्रामीण सड़क पर एक ऑटो को जब्त किया गया।

जबकि ऑटो चालक अंधेरा का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। ऑटो की तलाशी लेने पर 750 एमएल के 35 पीस बोतल में रखा 26.250 लीटर, 375 एमएल के 35 पीस बोतल में रखा 21 लीटर, 750 एमएल के 18 पीस बोतल में रखा 13.5 लीटर और 375 एमएल के 8 पीस बोतल में रखा 3लीटर विदेशी शराब जब्त किया गया है। वहीं 180 एमएल का 231 पीस टेट्रा पैक में रखा 41.580 लीटर विदेशी शराब कुल 105.330 लीटर विदेशी शराब जब्त किया गया है। एसपी ने बताया कि जब्त ऑटो में ड्राइविंग लाईसेंस प्राप्त किया गया। इसके अनुसार चालक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के डेहरिया मिल्स लालू नगर निवासी बबलू यादव के रूप में हुआ है। वहीं ऑटो चालक की पहचान भी बबलू यादव के रूप में हुई है। इस मामले में ऑटो चालक के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

एसपी ने बताया कि रोशना ओपी क्षेत्र के रोशना बाजार स्थित मुख्य सड़क से 17.5लीटर देशी शराब के साथ मनिहारी थाना क्षेत्र के मूजवर निवासी डोका मुर्मु को, नगर सहायक थाना क्षेत्र के कर्पूरी मार्केट से 6 लीटर देशी शराब जब्त किया गया है। वहीं कारोबारी भागने में फरार हो गया है। उन्होंने बताया कि बलियाबेलौन थाना क्षेत्र के नया टोला कुसाहा में छापेमारी कर 20 लीटर देशी शराब के साथ नया टोला कुसाहा निवासी श्यामेलाल मंडल को गिरफ्तार किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें