ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारफाइनल मैच में फ्रेंडस अकादमी बना चैम्पियन

फाइनल मैच में फ्रेंडस अकादमी बना चैम्पियन

स्व. रंजन यादव स्मृति जिला क्रिकेट लीग डिविजन ए सत्र 19-20 का फाइनल मैच एलाइंस क्रिकेट क्लब बनाम फ्रेंडस क्रिकेट अकादमी के बीच रविवार को डीएस कॉलेज मैदान में खेला...

फाइनल मैच में फ्रेंडस अकादमी बना चैम्पियन
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारTue, 28 Jan 2020 12:28 AM
ऐप पर पढ़ें

स्व. रंजन यादव स्मृति जिला क्रिकेट लीग डिविजन ए सत्र 19-20 का फाइनल मैच एलाइंस क्रिकेट क्लब बनाम फ्रेंडस क्रिकेट अकादमी के बीच रविवार को डीएस कॉलेज मैदान में खेला गया।

फ्रेंडस अकादमी के कप्तान बदरे आलम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विक ेट खोकर 247 रन बनाये। जवाबी पाली खेलते हुए एलाइंस क्रिकेट क्लब की टीम 157 रन ऑल आउट हो गयी। इस तरह फ्रेंडस क्रिकेट अकादेमी ने फाइनल मुकाबला नब्बे रनोंं जीतकर सत्र का चैम्पियन बना। इससे पूर्व पहले खेलते हुए फ्रेेंडस अकादेमी के युवा बल्लेबाज हजरत अली ने 57, अभिषेक आदित्य ने 58, बदरे आलम ने 24, राजा कुमार ने 37 रनों के बदौलत 247 रन बनाये। जबकि गेंदबाजी करते हुए एलाइंस के भरत भूषण ने 45 रन पर तीन, फरहाद हुसैन ने 35 रन पर दो, अमर, प्रियांशु और मोहित को एक एक विक ेट से संतोष करना पड़ा। जवाबी पारी खेलते हुए एलाइंस क्रिकेट क्लब की ओर से अमर चौहान 36, रिजवान अंसारी 31, गौतम कुमार 24 एवं फारुख हुसैन के नाबाद 41 रन के बाद भी 157 रनों पर आउट हो गयी। फ्रेेंडस अकादेमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए प्रियांशु शेखर सिंह ने खतरनाक गेंदबाजी का परिचय देते हुए 27 रन पर छह विकेट लिये। अभिषेक सिंह ने 18 रन पर दो विकेट एवं बदरे आलम और शुभम ने एक एक विकेट लिये। गै्रंड फिनाले के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार फ्रेंडस अकादेमी के युवा फिरकीबाज प्रियांशु शेखर सिंह को दिया गया। मैच में निर्णायक की भूमिका राज्य स्तरीय तनवीर आलम अररिया और कटिहार के दीप शिखर ने निभायी। जबकि स्कोरर के रुप में दीपक जायसवाल की भूमिका महत्वपूर्ण रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें