ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारफाइल नंबर तीन -- 50 हजार के ईनामी कुख्यात ग्यास यादव गिरफ्तार

फाइल नंबर तीन -- 50 हजार के ईनामी कुख्यात ग्यास यादव गिरफ्तार

50 हजार के ईनामी कुख्यात ग्यास यादव गिरफ्तार 50 हजार के ईनामी कुख्यात ग्यास यादव गिरफ्तार 50 हजार के ईनामी कुख्यात ग्यास यादव गिरफ्तार 50 हजार के...

फाइल नंबर तीन -- 50 हजार के ईनामी कुख्यात ग्यास यादव गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारSun, 03 Dec 2023 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

कटिहार, एक संवाददाता
एसआईटी ने 50 हजार के ईनामी कुख्यात को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी ग्यास यादव उर्फ विभाष यादव पर बरारी थाना क्षेत्र के भवानीपुर दियारा से बकिया दियारा तक गोली बारी कर पांच लोगों की हत्या करने का आरोप था। हत्या करने के बाद आरोपी फरार चल रहा था। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था। गठित टीम ने आरोपी के खिलाफ लगातार छापेमारी कर गिरफ्तार करने में शनिवार को सफलता प्राप्त की है। यह जानकारी पुलिस कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर एसपी जितेंद्र कुमार ने जानकारी दी। एसपी ने बताया कि बरारी थाना क्षेत्र के भवानीपुर दियारा से बकिया दियारा तक में मोहना ठाकुर गिरोह के विभिन्न सदस्यों और मोहना ठाकुर द्वारा पांच लोगों की हत्या कर दिया था। इस मामले में 8 दिसंबर 2022 को षडयंत्र रच कर हत्या करने के आरोप में 20 से अधिक आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। दर्ज कांड में फरार चल रहे आरोपियों के खिलाफ ईनाम घोषित किया गया था। जिसमें पचास हजार रूपये के ईनामी ग्यास यादव फरार चल रहा था। दर्ज केस में अब तक मोहना ठाकुर सहित 20 आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

रंगरा नवगछिया से हुई आरोपी की गिऱफ्तारी

एसपी ने बताया कि हत्याकांड के आरोपी ग्यास यादव उर्फ विभाष यादव को रंगरा नवगछिया से गिरफ्तार किया गया है। एसआईटी को सूचना मिली थी कि आरोपी अपने रिश्तेदार के यहां जा रहा है। सूचना पर एसआईटी में शामिल बरारी थानाध्यक्ष मनीष कुमार रजक, सेमापुर ओपी अध्यक्ष डॉ. सुनील कुमार राय और अन्य पुलिस बल ने घेरबंदी कर रंगरा से आरोपी को गिरफ्तार किया है।

दियारा में जारी रहेगी छापेमारी

एसपी ने बताया कि हत्याकांड के अन्य आरोपी भी फरार है। जिसको गिरफ़तार करने केि लए लगातार छापेमारी जारी रहेगी। लगातार पुलिस किसानों को निर्भिक होकर अपने फसल उगाने एवं फसल की कटाई शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने के लिए समय-समय पर ऐरिया डॉमिनेशन करते आ रही है। एसटीएफ और स्थानीय पुलिस की विशेष टीम दियारा में निरंतर छापेमारी कर रही है। दियारा इलाके के सीमावर्ती जिले के पुलिस से भी समन्वय स्थापित कर समय-समय पर मिली सूचना के आधार पर छापेमारी की जाती है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार ग्यास यादव मोहना ठाकुर गिरोह के सक्रिय सदस्य रहा है। इसके खिलाफ कइ्र अपराधिक इतिहास रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें