ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारफलका : दुकानदार से मांगी रंगदारी, प्राथमिकी

फलका : दुकानदार से मांगी रंगदारी, प्राथमिकी

थाना क्षेत्र के फलका बाजार के एक किराना दुकानदार ने रुपेश कुमार पर दुकान से रंगदारी मांगने व मारपीट करने का आरोप लगाते हुए कांड दर्ज कराया है। घटना को लेकर सभी व्यवसायियों में आक्रोश व्याप्त...

फलका : दुकानदार से मांगी रंगदारी, प्राथमिकी
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारTue, 14 Jan 2020 11:44 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के फलका बाजार के एक किराना दुकानदार ने रुपेश कुमार पर दुकान से रंगदारी मांगने व मारपीट करने का आरोप लगाते हुए कांड दर्ज कराया है। घटना को लेकर सभी व्यवसायियों में आक्रोश व्याप्त है।

दर्ज आवेदन में दुकानदार रविशंकर कुमार ने कहा है कि सोमवार की संध्या करीब साढ़े सात बजे अपने दुकान पर थे इसी बीच गोपालपट्टी निवासी रुपेश कुमार आकर दस किलो चूड़ा, चार किलो गूड़, दस किलो मूढ़ी रंगदारी के रुप में मांगा। सामग्री देने से इंकार करने पर एक हजार रुपये प्रतिमाह नगद और त्योहारों में सामग्री देने की बात कही।मामले में थानाध्यक्ष रुपकरंजन सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों से आवेदन प्राप्त है। कांड दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

एक माह बाद अपहृता मिली

बारसोई। शादी के नीयत से भगाई गयी लड़की को लगभग एक माह बाद पुलिस ने बरामद किया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि थाना कांड स ंख्या 285/19 कांड की अपहृता लड़की को गुप्त सूचना के आधार पर रौतारा चौक से पीड़िता को बरामद किया गया है। बरामदगी के बाद कटिहार महिला थाना में 161 का बयान दिलवाने तथा मेडिकल जांच करवाने के बाद न्यायालय में 164 का बयान करवाया गया। एक अन्य कांड संख्या 269/19 के तहत लूटी गयी मोबाइल को भागलपुर जिला के गोडाडीह थाना के चौमुख गांव से बरामद किया गया। एसडीपीओ पंकज कुमार ने बताया कि अपहृत लड़की की बरामदगी के बाद दोषी को बख्शा नहीं जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें