ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारवर्चस्व की लड़ाई में दो पक्षों के सात घायल

वर्चस्व की लड़ाई में दो पक्षों के सात घायल

ग्रामीण क्षेत्र में ग्रामीण राजनीति को लेकर दो पक्षों में मारपीट की घटना में सात लोग घायल हो गये, जिसमें से चार लोगों का गंभीर चोटे आयी है। मालूम हो कि नालसर पंचायत में ग्रामीण राजनीति को लेकर गहमा...

वर्चस्व की लड़ाई में दो पक्षों के सात घायल
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारWed, 22 Jan 2020 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रामीण क्षेत्र में ग्रामीण राजनीति को लेकर दो पक्षों में मारपीट की घटना में सात लोग घायल हो गये, जिसमें से चार लोगों का गंभीर चोटे आयी है। मालूम हो कि नालसर पंचायत में ग्रामीण राजनीति को लेकर गहमा गहमी चल रही है।

मुखिया के निधन के बाद उपमुखिया पर पंचायत का भार आ गया है। वर्तमान उपमुखिया पर वार्ड सदस्यों ने अविश्वास प्रस्ताव लगाया है। अभी अविश्वास प्रस्ताव सिद्ध नहीं हुआ है। पूरा गांव दो गुट में बंटा है। वर्तमान उपमुखिया और उनके विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लानेवाले समर्थक आपस में उलझ रहे हैं। बुधवार को वार्ड संख्या तीन के वार्ड सदस्य चानो खातून उनके छोटे पुत्र तेरह वर्षीय मो साहेल, बीस वर्षीय मो सज्जाद हुसैन तथा पच्चीस वर्षीय भतीजी दुलो खातून के साथ मारपीट की गयी। उपमुखिया सबीना खातून के समर्थन बाइस वर्षीय फरमूजा खातून और पैतींस वर्षीय मो नजमूद्दीन के सिर पर चोटें आयी है। घायलों का इलाज अनुमंडल अस्पताल बारसोई में किया गया। थाना में दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज कराया जायेगा। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों पक्ष का बयान लिया गया है मामला दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें