DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  कटिहार  ›  जल निकासी को लेकर किया प्रदर्शन
कटिहार

जल निकासी को लेकर किया प्रदर्शन

हिन्दुस्तान टीम,कटिहारPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 06:31 AM
जल निकासी को लेकर किया प्रदर्शन

कटिहार | निज प्रतिनिधि

शहर में स्थायी जल निकासी की व्यवस्था नहीं होने से हल्की बारिश में जलजमाव की समस्या से लोग परेशान हैं। हवाईअड्डा चौक पर जलजमाव एवं ट्रैफिक जाम की समस्या से लोग जुझते रहते हैं। बुधवार को हवाईअड्डा चौक पर जलजमाव व ट्रेफिक जाम की समस्या से राहगीर जूझते नजर आये।

जलजमाव के बीच ऑटो के पलटने से कई राहगीर घायल हो गये। इसके मद्देनजर जाप छात्र जिलाध्यक्ष चंदन यादव के नेतृतव में स्थानीय ग्रामीणों ने जलजमाव के बीच स्थायी निकासी को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का कहना था कि जर्जर सड़क व जलनिकासी को लेकर बार बार सांसद से लेकर निगम प्रशासन से शिकायत के बाद भी ध्यान नहीं दिये जाने से लोग उपेक्षित हैं। अशोक यादव, श्याम सिंह, रंजीत साह, संतोष मुलायम यादव, राधा यादव, छोटू पोद्दार, सुनील मालाकार, नौशाद आलम, विक्की पाल सहित अन्य लोगों ने बताया कि निगम द्वारा कई तरह के टैक्सों को चुकाने के बाद भी समस्याओं से मुक्ति नहीं मिल पाता है।

जिसका नतीजा है कि आये दिन कभी न कभी वाहनो के पलटने से लोग घायल हो जाते हैं। इतना ही वाहनों की लम्बी कतार से आये दिन जाम की समस्या से जूझने की मजबूरी रहती है। आनंद शर्मा सहित अन्य स्थानीय ग्रामीणों व दुकानदारों ने डिप्टी सीएम एवं नगर निगम प्रशासन से जलजमाव एवं ट्रेफिक की व्यवस्था को दुरुस्त करने की मांग की है। जिससे आये दिन होनेवाली दुर्घटनाओं पर विराम लग सके।

संबंधित खबरें