ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारदिनदहाड़े मजदूर की गोली मार हत्या

दिनदहाड़े मजदूर की गोली मार हत्या

आजमनगर के मल्लिकपुर पंचायत की भरत चौक पर एक दुकान के अंदर बुधवार को दिनदहाड़े मजदूर फरोक शर्मा(55) की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। फरोक कपरंडा गांव का रहने वाला था। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल...

दिनदहाड़े मजदूर की गोली मार हत्या
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारThu, 21 Jun 2018 12:13 AM
ऐप पर पढ़ें

आजमनगर के मल्लिकपुर पंचायत की भरत चौक पर एक दुकान के अंदर बुधवार को दिनदहाड़े मजदूर फरोक शर्मा(55) की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। फरोक कपरंडा गांव का रहने वाला था। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। घटना की सूचना मिलते ही एसडीओ पवन मंडल, डीएसपी पंकज कुमार, थानाध्यक्ष ने मौके पर पहंुच मामले की तहकीकात की।

आजमनगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जिस दुकान में हत्या की गयी वह मल्लिकपुर गांव के डॉ. कमल की कपड़े तथा दवाई की संयुक्त दुकान है। पुलिस ने दुकान से एक मैगजीन सहित एक जिंदा कारतूस बरामद किये हैं। पुलिस डॉ. कमल की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। मृतक फरोक शर्मा के बेटे ने बताया कि पिता आठ बजे सुबह भरत चौक किसी काम से गये थे। किस स्थिति में पिता की हत्या की गयी कुछ नहीं कहा जा सकता।

समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हो पाया था। पूर्व जिप अध्यक्ष मो. जाकीर हुसैन, पूर्व प्रमुख मो. आजम, पूर्व मुखिया सुदर्शनचन्द्र पाल आदि नेताओं ने घटना की निंदा करते हुए बदमाशों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है। साथ ही मृतक फरोक शर्मा के परिजनों को 25 लाख रुपये मुआवजा दिलाये जाने की भी मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें