ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारपरिणाम घेषित होते ही उड़े अबीर-गुलाल, मनाया जश्न

परिणाम घेषित होते ही उड़े अबीर-गुलाल, मनाया जश्न

मंगलवार को जिले के बरारी, कुरसेला, समेली एवं फलका प्रखंडों में बनाये गये मतगणना हॉल में निर्धारित समय आठ बजे से सुरक्षा के बीच मतों की गिनती मतगणना पर्यवेक्षक व गणना सहायक द्वारा प्रखंड निर्वाची...

परिणाम घेषित होते ही उड़े अबीर-गुलाल, मनाया जश्न
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारTue, 10 Dec 2019 11:01 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार को जिले के बरारी, कुरसेला, समेली एवं फलका प्रखंडों में बनाये गये मतगणना हॉल में निर्धारित समय आठ बजे से सुरक्षा के बीच मतों की गिनती मतगणना पर्यवेक्षक व गणना सहायक द्वारा प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी की उपस्थिति में शुरू किया गया।

इस दौरान अभ्यर्थी व उसके समर्थक समय से पहले ही मतगणना हॉल के बाहर जुट गये थे। सदर अनुमंडल पदाधिकारी नीरज कुमार ने सभी मतगणना हॉल में गणना का जायजा लिया। मतगणना को लेकर 14 टेबल बनाये गये थे तथा पंचायतवार व पैक्सवार सबसे पहले सदस्य पदों की गिनती की गई उसके बाद अध्यक्ष पद के लिए मतों की गिनती करायी गई। जैसे ही गणना का परिणाम निर्वाची पदाधिकारी द्वारा घोषित किया गया।

विजयी प्रत्याशियों के समर्थकों द्वारा एक दूसरे को अबीर व गुलाल लगाकर जश्न मनाया गया। बरारी प्रखंड का मतगणना जागेश्वर प्ल्सटू उच्च विद्यालय गुरुबाजार में, कुरसेला का सम्पतराज देवी कन्या उच्च विद्यालय कुरसेला में, समेली का प्रखंड स्थित सभाकक्ष में तथा फलका का पंचायत समिति भवन फलका में मतों की गिनती की गई। बुधवार को कुरसेला प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ नूतन कुमारी ने बताया कि उत्तरी मुरादपुर पैक्स अध्यक्ष पद के लिए मृत्युंजय कुमार सिंह विजयी हुए। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वन्दी पंकज महलदार को 144 मतों से पराजित किया। दक्षिणी मुरादपुर पैक्स अध्यक्ष पद पर घनश्याम सहनी विजयी घोषित हुए। सहनी ने अपने निकटतम प्रतिद्वन्दी राजकुमार महतो को छह मतों से पराजित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें