DA Image
25 जनवरी, 2021|9:27|IST

अगली स्टोरी

चिंता : जिले में 48 और लोगों की जांच रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

default image

स्वास्थ्य विभाग द्वारा गुुरुवार को भी कोरोना जांच शिविर लगाया गया। कोरोना वायरस से संक्रमित नए 48 रोगियों की पहचान की गई।

रैपिड एंटीजन जांच में चार और आरटीपीसीआर जांच में पटना से जारी रिपोर्ट में कुल 30 लोगों के रिपोर्ट तथा सदर अस्पताल परिसर में ट्रूनेट मशीन से हुई 57 लोगों की जांच में पांच लोगों का रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली।

जिले के प्रखंड में लगाए गए जांच शिविर की रिपोर्ट आनी शेष है। प्रखंडों में रैपिड एंटीजन किट से हुई जांच रिपोर्ट आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़ सकती है। गुरुवार को इस नए रोगियों के साथ ही जिले में कोविड 19के कुल पॉजिटिव की संख्या अबतक 7449 हो गया है। कोरोना का कुल एक्टिव केस की संख्या अब 445 बच गया है। सीएस डॉ. डीएन पांडेय ने बताया कि नए संक्रमित लोगों में लक्षण नहीं मिला है। इसलिए इन लोगों को होम क्वारंटाइन में रहने की सलाह दी गई है। साथ ही संक्रमित के परिवार के लोगों को उनसे दूर रहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा गया है। सीएस ने कहा कि अबतक कोविड 19 के शिकार 19 लोगों की मौत हो चुकी है। नगर निगम क्षेत्र के चार अलग-अलग जगहों पर कोरोना जांच शिविर लगाया गया था। बारिश के बीच कोरोना जांच कराने आने वाले लोगों की संख्या काफी कम रही। रेलवे स्टेशन के पास जेपी चौक के पास स्थित कालीमंदिर परिसर में रैपिड एंटीजन किट से की गई 130 लोगों की जांच में तीन लोगों की, मिरचाईबाड़ी स्थित स्टेट बैंक की शाखा परिसर में 32 की जांच में एक व्यक्ति का रिपोर्ट पॉजिटिव मिली।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Concern Corona positive positive investigation report of 48 more people in the district