ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारप्रेमी के संग महिला फरार मनसाही थाने में शिकायत

प्रेमी के संग महिला फरार मनसाही थाने में शिकायत

थाना क्षेत्र में तीन बच्चों की मां अपने प्रेमी के संग फरार हो गयी। घटना को लेकर बुधवार को महिला के पति ने मनसाही थाना में प्रेमी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। घटना के संबंध में...

प्रेमी के संग महिला फरार मनसाही थाने में शिकायत
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारThu, 30 Aug 2018 01:01 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र में तीन बच्चों की मां अपने प्रेमी के संग फरार हो गयी। घटना को लेकर बुधवार को महिला के पति ने मनसाही थाना में प्रेमी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि महिला के पति बाहर में काम करता है। इसी बीच महिला से एक बेटी के पिता के साथ प्रेम-प्रसंग चलने लगा। दोनों अपने अपने घर में बच्चे को छोड़कर फरार हो गये।

महिला के पति को जब घटना की सूचना मिली तो वे बाहर से गांव पहंुचा और घटना को लेकर थाने में प्रेमी के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया। थाने में दिये गये आवेदन में महिला के पति ने आरोप लगाया कि उनकी पत्नी को एक युवक ने बहलाकर ना सिर्फ खाते में जमा 50 हजार की निकासी की, बल्कि घर के मवेशी बकरी, गाय एवं अन्य सामानों को भी बेचवा कर उसकी पत्नी को लेकर फरार हो गया। पीड़ित पति ने पुलिस से त्वरित कार्रवाई करने की मांग की। दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई एवं पत्नी की बरामदगी में सहयोग करने की अपील की। ग्रामीणों ने प्रशासन से दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें