DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नागरिक संघर्ष समिति ने डीआरएम को सौंपा मांगपत्र

नागरिक संघर्ष समिति ने डीआरएम को सौंपा मांगपत्र

नागरिक संघर्ष समिति मनिहारी का एक शिष्टमंडल बुधवार को डीआरएम से मिलकर छह सूत्री मांगों का एक ज्ञापन सौंपा। शिष्टमंडल के सदस्यों को डीआरएम एस सरकार ने समस्या के समाधान पर आश्वासन दिया है।

मंडल रेल प्रबंधक को दिये गये ज्ञापन में कटिहार मनिहारी रेलखंड पर रेल का विस्तार और स्टेशन पर यात्री की सुविधा बहाल करने, तेजनारायणपुर से कटिहार प्रात: साढ़े चार बजे ट्रेन चलाने, पूर्व की भांति राधिकापुर, जोगबनी व मालदा तक सम्पर्क ट्रेन चलाने, कटिहार तेजनारायणपुर रेल खंड पर बघार पंचायत में हॉल्ट देने की मांग की है।

इसके अलावा मनिहारी प्लेटफार्म पर पेयजल की सुविधा बहाल करने व शौचालय व्यवस्था करने, मनिहारी स्टेशन परिसर में बुकिंग काउंटर के पीछे से आगे स्थायी रुप से चलाने, यात्रियों की सुविधा के लिए शेड की व्यवस्था करने, प्लेटफार्म पर वेटिंग रुम तथा पेयजल की व्यवस्था के साथ साथ तेजनारायणपुर से कटिहार सिलीगुड़ी तक ट्रेन परिचालन करने, मनिहारी अमदाबाद बाढ़ प्रभावित क्षेत्र रहने के कारण तेज नारायणपुर से बलुआ तक ट्रेन परिचालन करने की मांग शामिल है। समिति के अध्यक्ष अंगद ठाकुर, सर्वोदय समाज के अध्यक्ष अशोक कुमार, कोषाध्यक्ष जयप्रकाश यादव, मुस्कान दीपक कुमार पोद्दार आदि शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Citizen s struggle committee entrusted to the DRM