DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  कटिहार  ›  कटिहार में 23 स्थानों पर बनाए गए चेकपोस्ट

कटिहारकटिहार में 23 स्थानों पर बनाए गए चेकपोस्ट

हिन्दुस्तान टीम,कटिहारPublished By: Newswrap
Fri, 14 May 2021 03:33 AM
कटिहार में 23 स्थानों पर बनाए गए चेकपोस्ट

कटिहार | हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

कोरोना संक्रमण को लेकर अनावश्यक रूप से वाहन के परिचालन पर रोक लगाने के लिए डीएम व एसपी ने संयुक्त आदेश जारी किया है। जारी आदेश के अनुसार अनावश्यक वाहन आदि का परिचालन के रोकथाम एवं वाहन चलाने वाले लोगों से पूछताछ करने के लिए जिले के 23 स्थानों को चिह्नित किया है। सभी एसडीओ व एसडीपीओ को निदेश दिया गया है कि अगर प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी अवकाश पर हो तो उस स्थिति में उनके स्थान पर दूसरे को प्रतिनियुक्त करें।

साथ ही सभी अंचलाधिकारी को निर्देश दिया गया है कि अपने अपने क्षेत्र अवस्थित चेक पोस्ट पर आवश्यक बैरिकेडिंग का कार्य प्राप्ति के साथ ही सुनिश्चित करेंगे। जबकि बीडीओ व थानाध्यक्ष तथा ओपी अध्यक्ष को अपने क्षेत्र के प्रतिनिधि पदाधिकारियों को पत्र का तामिला करने को कहा गया है।

यहां बनाया गया है चेकपोस्ट: डीएम उदयन मिश्रा और एसपी विकास कुमार ने कटिहार नवगछिया की सीमा पर कुरसेला थाना में, कोढ़ा थाना के सामने , इंजीनियरिंग कॉलेज हृदयगंज के पास, सिरसा चौक पर, डीएस कॉलेज के पास, हवाई अड्डा के पास, मनसाही में बजरंबली मंदिर के पास, रोशना में लाभा पुल के पास, प्राणपुर में बस्तौल चौक, कदवा थाना क्षेत्र में सोनौली बाजार में, झौआ पेट्रोल पंप के पास, बलियाबेलोन थाना क्षेत्र में थाना के पास, बारसोई थाना क्षेत्र में रास चौक के पास, बारसोई प्रखंड कार्यालय के पास, बलरामपुर में पलासी के पास, आबादपुर थाना क्षेत्र के भगवती मंदिर के पास, बरारी में तलवा चिकनी टोला के पास, आबादपुर थाना क्षेत्र में बालू घाट, सेमापुर ओपी क्षेत्र के बालू घाट के पास, मनिहारी में अंबेडकर चौक के पास, फलका थाना क्षेत्र में निशंुधरा पुल के पास और चांदपुर के पास चेकपोस्ट बनाया गया है। जहां पर दंडाधिकारी व पुलिस पदाधिकारियों को प्रतिनियुक्त किया गया है। उल्लेखनीय है जिले में बढ़ते कोरोना के संक्रमण के बावजूद कुछ लोग बेवजह घरों बाहर निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जाएगी। प्रशासन ने लोगों से घरों में रहने की अपील की है।

संबंधित खबरें