DA Image
1 दिसंबर, 2020|8:40|IST

अगली स्टोरी

बिहार के डबल इंजन की सरकार बदलने से बदलेगा देश: कन्हैया कुमार

kanhaiya kumar

कटिहार में प्राणपुर विधानसभा क्षेत्र के आजमनगर थाना मैदान में रविवार को सीपीआई नेता कन्हैया कुमार ने कहा कि देश की जो हालत है और जिसने इस देश को इस हालत में पहुंचाया है, वैसे लोगों को अगर बदलना है तो बिहार के डबल इंजन की सरकार को बदलना होगा। तभी देश के हालात बदलेंगे। कुमार कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में सभा करने के लिए पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि झूठ और फरेब का सहारा लेकर देश में सत्ता हासिल करनेवालों से सावधान रहने का समय आ गया है। करीब तीस मिनट के भाषण में उन्होंने सरकार के खिलाफ प्रहार किया। बिहार में महंगाई को रोकने के लिए जन आंदोलन के तहत बिहार का चुनाव बताया। इस बार का चुनाव बदलाव के लिए होगा। समान काम समान वेतन, महंगाई, बेरोजगारी को लेकर डबल इंजन की सरकार को झूठ की सरकार कहा। सभा को तौकीर आलम,बंगाल के विधायक मो मुस्ताक आलम, मुखिया आले रसूल, हसन आरजू,मतीन अंसारी, अनिफुल उद्दुल,रिजवान अहमद समेत अन्य नेताओं ने सम्बोधित किया। भाषण सुनने के लिए थाना मैदान में काफी संख्या में लोग पहुंचे थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:changing the double engine government of bihar will change the country said kanhaiya kumar while campaigning in bihar elections 2020