ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारव्यवसायी की पत्नी के बयान पर तीन लोगों पर केस दर्ज

व्यवसायी की पत्नी के बयान पर तीन लोगों पर केस दर्ज

थाना क्षेत्र के सहजा गांव में बदमाशों की गोली से घायल हुए व्यवसायी मो. यासीन की स्थिति अभी भी गंभीर है। पूर्णिया के एक निजी अस्पताल में डॉक्टरों ने उसके सीने में लगी गोली निकाल दी...

व्यवसायी की पत्नी के बयान पर तीन लोगों पर केस दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारThu, 10 Oct 2019 12:32 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के सहजा गांव में बदमाशों की गोली से घायल हुए व्यवसायी मो. यासीन की स्थिति अभी भी गंभीर है। पूर्णिया के एक निजी अस्पताल में डॉक्टरों ने उसके सीने में लगी गोली निकाल दी है।

घायल की पत्नी मेहरून निशा के फर्द बयान पर मनसाही पुलिस ने विजय यादव उर्फ बिजली यादव, अजय यादव एवं सुनील यादव सहित अन्य के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। लेकिन तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस की हाथ अभी भी खाली है। घटना की सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक विकास कुमार एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनिल कुमार ने भी घटना की जानकारी घायल मो. यासीन एवं उनके परिजनों से ली तथा मनसाही पुलिस को बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिया है। परिजनों ने बताया कि मो. यासीन पर बीते 26 अगस्त को भी गोली चलाई गई थी। जिसमें वह बाल बाल बच गया और उस घटना में भी इन्हीं अपराधियों का हाथ था। जिसको लेकर पूर्व में भी इस मामले में मो. यासीन के द्वारा एक प्राथमिकी भी मनसाही थाना में दर्ज कराई गई थी। लेकिन पुलिस की सुस्त रवैया के कारण अपराधी बेखौफ घूमते रहे और एक माह बाद पुन: बदमाशों ने मो. यासीन की रेकी की और उन्हें अकेले पाकर रविवार की देर शाम उसके ऊपर गोली चला दी। घायल ने बताया कि उनके ऊपर सुनील यादव, विजय यादव, अजय यादव एवं उनके सहयोगी ने मिलकर गोली चलाया और इस घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी बाइक से भाग खड़ा हुआ। जिले के साथ मनसाही में बदमाशों के बढ़ते मनोबल से आमलोगों में भय का माहौल है और इस भय को दूर करना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती भी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें