ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारव्यवसायी ने सूदखोरों से तंग हो की आत्महत्या

व्यवसायी ने सूदखोरों से तंग हो की आत्महत्या

नगर थाना क्षेत्र के लड़कनिया टोला स्थित पानी कारोबार से जुड़े व्यवसायी 30 वर्षीय गौरव कुमार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दुकान के अंदर से लाश बाहर...

व्यवसायी ने सूदखोरों से तंग हो की आत्महत्या
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारThu, 05 Nov 2020 03:21 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर थाना क्षेत्र के लड़कनिया टोला स्थित पानी कारोबार से जुड़े व्यवसायी 30 वर्षीय गौरव कुमार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दुकान के अंदर से लाश बाहर निकाली।

शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मृतक का भाई सौरव का कहना है कि उसका भाई सूदखोरों से परेशान था। दुकानदारी करने के लिए शहर के कुछ लोगों से पैसे कर्जा लिया था। कर्ज के बदले सूद देने में विलंब होने पर सूदखोरों द्वारा बेवजह परेशान किया जाता था। इससे उनका भाई गौरव मानसिक रूप से परेशान हो गया था। भाई ने सूदखोरों से तंग आकर आत्महत्या की है। उनका भाई मंगलवार की शाम सात बजे तक पानी प्लांट पर ही था। रात में घर वापस नहीं आया। घर के लोग काफी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला। बुधवार की सुबह अचानक किरायेदार से पता चला कि उनके भाई की लाश दुकान के अंदर ही एक फंदे पर लटकी है। मृतक की पत्नी स्वाति कुमारी का रो-रोकर बुरा हाल है। नगर थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि हादसा को लेकर परिजनों द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें