ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारजमीन के लिए भाई का गला रेत डाला

जमीन के लिए भाई का गला रेत डाला

सेमापुर ओपी क्षेत्र की सुखासन पंचायत के डुमरिया गांव में भाई ने ही अपने भाई की गला रेत कर हत्या कर दी। घटना का कारण आठ डिसमिल जमीन का विवाद बताया जा रहा है। इस घटना में मृतक की पत्नी और साला भी गंभीर...

जमीन के लिए भाई का गला रेत डाला
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारTue, 31 Jul 2018 01:23 AM
ऐप पर पढ़ें

सेमापुर ओपी क्षेत्र की सुखासन पंचायत के डुमरिया गांव में भाई ने ही अपने भाई की गला रेत कर हत्या कर दी। घटना का कारण आठ डिसमिल जमीन का विवाद बताया जा रहा है। इस घटना में मृतक की पत्नी और साला भी गंभीर रूप से जख्मी हुआ है जिसे केएमसीएच में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने हत्या के एक आरोपी अफजल को गिरफ़्तार कर लिया है।

वहीं तीन अन्य आरोपी फरार है। ओपी अध्यक्ष ने बताया कि सुखासन के जाकिर हुसैन का अपने भाई अल्फाज और चाचा आजम से घर की आठ डिसमिल जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। सोमवार को विवादित जमीन पर टाटी लगायी जा रही थी। इस बीच आरोपी अल्फाज, आजम, नाजिर और सागीर हाथ में हंसुआ और अन्य धारदार हथियार लेकर पहुंचे और मारपीट करने लगे। इसी दौरान जाकिर का आरोपियों ने गला रेत दिया और उसकी पत्नी तस्लीमा और साला मोफिजुल को मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

घायलों को सदर अस्पताल इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। वहां पर प्राथमिक उपचार के उनको केएमसीएच भेज दिया गया है। ओपी अध्यक्ष ने बताया कि घटना को लेकर चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इधर, घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया है। मृतक की पत्नी को जैसे ही पता चला कि उसका पति अब इस दुनिया में नहीं रहा तो जख्मी हालत में भी चीत्कार मारकर रोने लगी। वहीं पुत्र शरफाजुल और बेटी मस्कार, फदिया का भी रो-रो कर बुरा हाल था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें