DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जमाबंदी में लाएं सौ फीसदी सुधार : अपर समाहर्ता

शुक्रवार को मनसाही अंचल कार्यालय का अपर समाहर्ता ने औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान एडीएम कमलेश कुमार सिंह ने अंचल कार्यालय, आरटीपीएस कार्यालय एवं डाटा इंट्री कार्यालय का निरीक्षण किया तथा पदाधिकारियों व कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

श्री सिंह ने आरटीपीएस कार्यालय का निरीक्षण करते हुए कार्यालय के बाहर आम लोगों की सुविधा के लिए चेक लिस्ट बोर्ड लगाने एवं यात्री शेड को दुरूस्त करने का आदेश दिया। अंचल डाटा सेंटर का निरीक्षण करते हुए श्री सिंह ने जमाबंदी सुधार के शत प्रतिशत लक्ष्य प्राप्त करने का निर्देश दिया। वहीं सर्वे कार्य में भी तेजी लाने का निर्देश दिया।

आसन्न बाढ़ के मद्देनजर आपदा से निबटने एवं पीड़ित लाभुकों को समय पर राहत कार्य पहंुचाने को लेकर संभावित बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के लाभुकों के सूची तैयार करने का भी आदेश दिया। सूची में लाभुकों के नाम पता एवं उनके बैंक खाता नम्बर को संग्रहित करने तथा समय पर इसे एनआईसी में इंट्री करने के लिए कहा गया। निरीक्षण के बाद अपर समाहर्ता ने पदाधिकारियों एवं कर्मियों के साथ आवश्यक बैठक भी की। इस दौरान अंचल पदाधिकारी शशि कुमार, सहायक बंदोबस्त पदाधिकारी मो. अकबर हुसैन, संजय कुमार पंडित सहित अन्य कर्मी भी उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bringing 100 Recovery in Junkbund Additional Collector