Bloody conflicts five wounded in two sides in land dispute - भूमि विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पांच घायल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भूमि विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पांच घायल

भूमि विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पांच घायल

नगर निगम के वार्ड नंबर-31 स्थित विनोदपुर जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट में एक महिला समेत पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये।

घायलों में सबिता देवी के अलावा अर्जुन कुमार, सुजीत कुमार, विष्णु कुमार, विंदेश्वरी प्रसाद यादव को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरे पक्ष के घायल का इलाज केएमसीएच में चल रहा है। बताया जाता है कि मारपीट के क्रम में दोनों पक्षों द्वारा लोहा के रॉड, तलवार लाठी का प्रयोग किया है। घटना से कुछ समय के लिए विनोदपुर के लोग व सड़क पर आने जाने वाले लोग डरे सहमे रहे। इस मामले में नगर थाना में केस दर्ज किया गया है। थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर रंजन कुमार सिंह ने बताया कि जख्मी विष्णु कमार ने पुलिस को बताया है कि सुरेश यादव उनके घर बुधवार की शाम पहुंच कर उसकी मां व अन्य लोगों के साथ गाली गलौज किया जिस वक्त वे लोग घर पर नहीं थे। रात में घर आये तो घटना की जानकारी मिली। गुरुवार की सुबह जब वह सुरेश के घर पहुंच कर विवाद का कारण जानने का प्रयास किया तो उन लोगों ने मिलकर मारपीट कर जख्मी कर दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि जख्मी के बयान पर विनोदपुर निवासी शुभम कुमार यादव, गौरव कुमार, सुरेश यादव, प्रकाश यादव, लूसी कुमारी के अलावा छह-सात अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है।

गुरुवार को सदर अस्पताल में इलाजत महिला व उसके परिजन।

वहीं दूसरे पक्ष के दुर्गापुर निवासी शुभम कुमार यादव ने बताया कि उसके जमीन को उनसे एक लाख रुपये में लेना चाह रहे हैं। आरोपी कहते हैं कि एक लाख रुपये लो और जमीन दे दो। जबकि जमीन दस लाख रुपये से अधिक कीमत की है। उसके पास जमीन का कागज नहीं है। जबरन जमीन लेना चाहता है। जमीन नहीं देने पर 2011 में भी चाकू से मार कर घायल किया था। इस बार भी उसकी मां को हत्या करने आया था। विरोध करने पर घर घुस कर मारपीट कर घायल कर दिया। उन्होंने मारपीट कर आरोप शंभू यादव, दिनेश यादव, विष्णु यादव आदि पर लगाया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि दूसरे पक्ष की ओर से आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन मिलने पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bloody conflicts five wounded in two sides in land dispute