ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारकोढ़ा में ट्रक की ठोकर से बाइक सवार की मौत

कोढ़ा में ट्रक की ठोकर से बाइक सवार की मौत

राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर शनिवार की रात कोढ़ा थाना क्षेत्र के डूमर पुल पर ट्रक की ठोकर से बाइक सवार भोला ततमा (22) की मौत हो गयी, जबकि महेन्द्र ततमा (45) एवं नारायण ततमा घायल हो गये। दोनों घायलों का...

कोढ़ा में ट्रक की ठोकर से बाइक सवार की मौत
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारMon, 09 Jul 2018 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर शनिवार की रात कोढ़ा थाना क्षेत्र के डूमर पुल पर ट्रक की ठोकर से बाइक सवार भोला ततमा (22) की मौत हो गयी, जबकि महेन्द्र ततमा (45) एवं नारायण ततमा घायल हो गये। दोनों घायलों का कोढ़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया रेफर कर दिया गया। दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। मृतक कोढ़ा मखदमपुर पंचायत के मिर्जापुर निवासी हैं।

जानकारी के अनुसार महेन्द्र ततमा का कामत पवई पंचायत के बरंडी नदी स्थित खोखना घाट पर है। रात में कामत से सूचना आया कि मवेशी एवं पंप सेट चोरी करने चोर आया है। एक दिन पूर्व कामत से बकरी चोरी हुई थी। दूसरे दिन भी चोर कामत पर आ धमका था। जिसका पीछा करने पिता पुत्र एवं बड़े पिता एक बाइक पर सवार होकर चोर का पीछा करना शुरू किया। पीछा करते करते राष्ट्रीय राजमार्ग होकर डूमर पुल से जा रहा था कि तभी अज्ञात वाहन से ठोकर लग गयी और तीनो चांद होटल के सामने सड़क के दाहीने तरफ फेंका गये। भोला ततमा का गर्दन के नीचे से नस कटने से अत्यधिक रक्तश्राव हो गया। जिस वजह से भोला ततमा का मौत इलाज के दौरान हो गयी।

वहीं अन्य दो लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गये। सूचना पर पहंुची कोढ़ा पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए कोढ़ा में भर्ती कराया था। रविवार की सुबह कोढा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कटिहार भेजा है। घटना को लेकर ग्रामीण क्षेत्र में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। मृतक मजदूरी कर जीवन यापन करता था। मृतक की पत्नी संगीता देवी शव के पास दहारे मार कलेजा पीट रही थी। जिसे देख ग्रामीणों की आंखों में आंसू भर आये। इधर मृतक के पिता महेन्द्र ततमा का इलाज पूर्णिया में चल रहा है जहां वे जिन्दगी और मौत से जूझ रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें