ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारत्वरित न्याय को बेंच व बार जवाबदेह

त्वरित न्याय को बेंच व बार जवाबदेह

कटिहार | विधि संवाददाता जिला अधिक्ता संघ में मंगलवार को जिला जज बलराम दुबे...

त्वरित न्याय को बेंच व बार जवाबदेह
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारWed, 22 Sep 2021 05:02 AM
ऐप पर पढ़ें

कटिहार | विधि संवाददाता

जिला अधिक्ता संघ में मंगलवार को जिला जज बलराम दुबे का अभिनंदन किया गया। संघ के अध्यक्ष विजय कुमार झा एवं सचिव रमेश प्रसाद जायसवाल ने जिला जज की औपचारिक स्वागत के लिए सभा का आयोजन किया।

जहां बड़ी संख्या में अधिवक्ता ने जिला जज को पुष्पगुच्छ भेंट कर गर्मजोशी से स्वागत किया। सचिव ने जिला जज का स्वागत करते हुए आश्वस्त किया कि संघ के वकील न्यायिक कार्य के प्रति समर्पित हैं और ससमय सहयोग को तत्पर हैं। जिला जज ने कहा कि लोगों को त्वरित न्याय मिले इसके लिए न्यायिक अधिकारी के साथ वकीलों का भी अहम दायित्व है। कहा कि कानून की अनुपालन हो इसके लिए बेंच और बार को सहयोगी भूमिका में कार्य करना आवश्यक है। संघ के वकीलों से मुकदमों में पक्षकारों से समझौते कराने और लोक अदालत में उसकी त्वरित निबटारा करने की अपील की।

मौके पर प्रधान न्यायाधीश बजेश कुमार मालवीय, अपर जिला सत्र न्यायाधीश ऋषि कुमार सिंह, पवन कुमार झा, सुशील कुमार त्रिपाठी, नीरज कुमार, विजय कुमार पांडेय, अफजल आलम, राजेन्द्र प्रसाद सिन्हा, एपीजे साहेब कौशर, सचिव लोक अदालत विपुल कुमार सिन्हा सहित अधिवक्ता कांतिबल्लभ झा, मंजर हुसैन, विन्देश्वरी प्रसाद सिंह, महानंद यादव, अवधेश कुमार झा, जगदीश चंद पटेल, प्रदीप कुमार दत्ता, सत्यनारायण यादव, आनंद प्रताप सिंह, रुपेश कुमार, शंकर सिंह, चन्द्रशेखर पाठक आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें