DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेलवा ने हसनगंज को 18 रनों से किया पराजित

सदर विधायक तारकिशोर प्रसाद ने कटिहार पंचायत के बेलवा गांव में आयोजित राम रतन सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन किया। उसके बाद खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर बैटिंग भी की। उद्घाटन मैच बेलवा और हसनगंज के बीच खेला गया। जिसके कड़े मुकाबले में बेलवा ने हसनगंज को 18 रन से पराजित किया।

टूर्नामेंट में कटिहार, डंडखोरा तथा हसनगंज की कुल आठ टीमें भाग ले रही है। उन्होंने बताया कि राम रतन सिंह मेमोरियल द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों की क्रिकेट टीमों की प्रतियोगिता क्रिकेट के क्षेत्रों में अच्छी पहल है। यह टूर्नामेंट गांव के खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के साथ ही उन्हें अपनी प्रतिभा को निखारने में सहयोग करेगा।

सचेतक ने कहा कि सीमित संसाधनों में ग्रामीण क्षेत्र के खिलाड़ियों के बेहतर प्रदर्शन उनमें असीम ऊर्जा का संकेत है जो आने वाले दिनों मे और निखरेगा। सचेतक ने खिलाडि़यों को हरसंभव सहयोग का भरोसा दिया। सचेतक प्रसाद के संग भाजपा किसान मोर्चा के राजेश सिंह, हरिशंकर सिंह, जितेन्द्र उरांव, दिनश्ेा मंडल के साथ ही बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने क्रिकेट मैच का आनंद उठाया व खिलाड़ियों का उत्साहवर्द्धन किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bellwa defeated Hasanganj by 18 runs