ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारबारसोई: सरकार टोली में 50 घरों में घुसा पानी

बारसोई: सरकार टोली में 50 घरों में घुसा पानी

प्रखंड के सरकार टोला गांव में लगभग पचास परिवार के घरों में पानी प्रवेश करने से दहशत है। प्रशासन द्वारा नाव उपलब्ध नहीं कराये जाने से लोगों के बीच ऊहापोह की स्थिति बनी हुई...

बारसोई: सरकार टोली में 50 घरों में घुसा पानी
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारWed, 01 Jul 2020 11:16 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड के सरकार टोला गांव में लगभग पचास परिवार के घरों में पानी प्रवेश करने से दहशत है। प्रशासन द्वारा नाव उपलब्ध नहीं कराये जाने से लोगों के बीच ऊहापोह की स्थिति बनी हुई है।

गांव के ग्रामीण शमसुद्दीन ने बताया कि लगभग पचास परिवार सरकार टोली गांव में पानी में फंसे हुए हैं। चारो तरफ जल ही जल होने से जलमग्न की स्थिति का नजारा दिख रहा है। नाव के अभाव में ग्रामीण किसी तरह सामानों को कंधे पर लेकर तैर कर अपनी जान बचाने को विवश हैं। ग्रामीणों का कहना है कि प्रशासन जल्द नाव की व्यवस्था नहीं करती है तो बढ़ते पानी के बीच बाहर निकलना मुश्किल साबित होगा। मुखिया गोपाल राय ने कहा कि मामले को लेकर प्रशासन को बार बार आगाह करने के बाद भी सुविधा नदारद है। आखिर करें तो क्या नाव नहीं रहने के कारण निजी नाव की व्यवस्था की जा रही है। जैसे ही नाव प्राप्त हो जायेंगे फंसे हुए सभी ग्रामीणों को निकालने का कार्य किया जायेगा। सीओ संजय कुमार सिंह ने कहा कि सूचना पर हल्का कर्मचारियों को घटनास्थल का जायजा लेने के लिए भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें