DA Image
22 फरवरी, 2020|9:14|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बारसोई: 40 किमी लंबी बनेगी मानव शृंखला

default image

रविवार को मानव शृंखला को सफल बनाने के लिए प्रखंड सभा भवन में बैठक आहूत की गयी। अध्यक्षता बीडीओ जियाउल हक ने की। संचालन प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी अनिल कुमार मंडल ने किया।

सहयोगी के रुप में ब्लॉक कोर्डिनेटर मजहर कासिम थे। बीडीओ मो हक ने मानव शृंखला को सफल बनाने के उद्देश्य से सभी लोगों को अपील करते हुए 19 जनवरी को मानव शृंखला में भाग लेने की अपील की। बारसोई में 40 किलोमीटर मानव शृंखला बनना है इसको लेकर सुबह से ही इस कार्य में लग जाने के लिए अपील किया। प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी अनिल कुमार मंडल ने कहा कि जितने भी जन वितरण प्रणाली के दुकानदार हैं सब अपने क्षेत्र में अभी से लग जाये जहां पर भी मानव शृंखला का लाइन लगेगा लोग इस कार्य को आवश्यक समझ कर साथ दें।

बीडीओ ने की पदयात्रा: कुरसेला। रविवार को मानव श्रृंखला की तैयारी को लेकर तथा इसमें अधिक लोगों की भागीदारी के लिए बीडीओ नूतन कुमारी ने पदयात्रा किया। प्रखंड के पश्चिमी मुरादपुर पंचायत में जनजागरण अभियान के तहत पंचायत भवन परिसर में श्रृंखला का पूर्वाभ्यास किया। मौके पर केआरपी, बीएलओ एवं शिक्षा सेवकों ने शृंखला का पूर्वाभ्यास किया।

मानव शृंखला में भाग लेने की अपील: आजमनगर। प्रखंड कार्यालय के सभाकक्ष में मानव शृंखला की सफलता को ले बीडीओ ने बैठक की। बीडीओ अश्वनी कुमार ने सफलता को लेकर उपस्थित कर्मियों से 19 जनवरी को अधिक से अधिक संख्या में लोगों की उपस्थिति पर जोर दिया। इस मौके पर अशोक कुमार, चंद्रदेव , रामारायण मिश्र, विष्णु देव रविदास, उपेन्द्र थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Barsoi 40 km long will form human