ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारबीए पार्ट टू के फार्म भरने को ले छात्रों की उमड़ी भीड़

बीए पार्ट टू के फार्म भरने को ले छात्रों की उमड़ी भीड़

बीएनएमयू के डिग्री पार्ट टू छात्र छात्राओं के लिए फार्म भराई के दौरान शुक्रवार को डीएस कॉलेज में छात्र छात्राओं की भीड़ उमड़ पड़ी। मालूम हो कि बीएनएमयू द्वारा चौदह अक्टूबर तक डिग्री पार्ट टू के फार्म...

बीए पार्ट टू के फार्म भरने को ले छात्रों की उमड़ी भीड़
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारFri, 11 Oct 2019 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

बीएनएमयू के डिग्री पार्ट टू छात्र छात्राओं के लिए फार्म भराई के दौरान शुक्रवार को डीएस कॉलेज में छात्र छात्राओं की भीड़ उमड़ पड़ी। मालूम हो कि बीएनएमयू द्वारा चौदह अक्टूबर तक डिग्री पार्ट टू के फार्म भराई का समय निर्धारित की गयी है।

इसके तहत जिले के सभी केबी झा, एमजेएम महिला कॉलेज, आरडीएस कॉलेज सालमारी एवं डीएस कॉलेज अंगीभूत व सम्बद्ध महाविद्यालयों में सीताराम चमरिया डिग्री महाविद्यालय, बीडी कॉलेज बारसोई, बी बलरामपुर ,मनिहारी एवं बीएम कॉलेज बरारी में शांतिपूर्ण माहौल में फार्म भराने का कार्य किया जा रहा है। डीएस कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य डा. अशोक कुमार सिंह ने बताया कि छात्र छात्राओं को फार्म भरने में कठिनाई न हो इसके लिए अलग अलग काउंटर बनाये गये हैं। उन्होंने यह भी बताया कि अस्थायी व्यवस्था के तहत परीक्षा प्रपत्र बिक्री के लिए गौरीकांत झा को लगाया गया है। परीक्षा प्रपत्र जांच के लिए कला संकाय के लिए अमर प्रताप सिंह, विज्ञान संकाय के लिए डॉ एए ओंकार, वाणिज्य संकाय के लिए शंभु कुमार यादव को लगाया गया है। जबकि कैश काउंटर केवल छात्रों के लिए कला संकाय के लिए सुधीर रमाणी को 1 से 650 तक एवं क्रमांक 651 से अंतिम तक नितेश, विज्ञान के लिए संदीप सिंह झा एवं वाणिज्य के लिए एएन श्रीवास्तव, कैश काउंटर पर छात्रा के लिए कला के लिए तरुण कुमार, विज्ञान एवं वाणिज्य संकाय के लिए मोहन कुमार को लगाया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें