ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारआजमनगर : अंचल कार्यालय में कर्मचारियों की मनमानी से छात्र-छात्राएं परेशान

आजमनगर : अंचल कार्यालय में कर्मचारियों की मनमानी से छात्र-छात्राएं परेशान

प्रखंड कार्यालय स्थित अंचल परिसर के कर्मियों के मनमानी का खामियाजा छात्र-छात्राओं को भुगतना पड़ रहा है। अंचल कार्यालय स्थित स्थापित आरटीपीएस कार्यालय के कर्मियों के लेट लतीफी आने से इन दिनों पंचायत के...

आजमनगर : अंचल कार्यालय में कर्मचारियों की मनमानी से छात्र-छात्राएं परेशान
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारWed, 25 Nov 2020 03:10 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड कार्यालय स्थित अंचल परिसर के कर्मियों के मनमानी का खामियाजा छात्र-छात्राओं को भुगतना पड़ रहा है। अंचल कार्यालय स्थित स्थापित आरटीपीएस कार्यालय के कर्मियों के लेट लतीफी आने से इन दिनों पंचायत के आमलोगों के साथ छात्र छात्राओं को भी परेशानी उठानी पड़ रही है।

मंगलवार को भी 20 किलोमीटर की दूरी से पहंुचे आय आवासीय जाति प्रमाण पत्र बनानेवाले छात्र छात्राओं को बारह बजे तक कतारबद्ध होकर बिना काम कराये वैंरग घर लौटने की मजबूरी रही। पंचायत के बेैरिया से बीस किलोमीटर की दूरी तय कर सैकड़ों की संख्या में छात्र छात्राएं पहंुचे थे। जहां बारह बजे तक केन्द्र पर किसी कर्मी के नहीं रहने से मायूस होकर वापस लौट गये। कई छात्र छात्राओं का कहना था कि बारह बजे तक खिड़की पर कोई राजस्व कर्मचारियों ने उनकी सुध नहीं ली। बैरिया पंचायत के छात्र छात्राओं में अहसाना खातून, नजेरा खातून, नुरजती आदि सहित अन्य का कहना है कि इन दिन माइनोरोटी स्कॉलरशीप के लिए जाति आवासीय एवं आय बनाने के लिए पहुुंचे थे। इसके लिए 28 नवम्बर तक अवधि दिया गया है। कर्मचारियों के नहीं आने से उन लोगो के समक्ष जाति, आय एवं आवासीय प्रमाण पत्र नहीं बनने की आशंका से परेशान हैं। सैकड़ों की संख्या पहंुचे छात्र छात्राओं ने जिलाधिकारी से अंचल कार्यालय आजमनगर के राजस्व कर्मचारियों द्वारा किये जा रहे मनमानी के विरुद्ध जांच की मांग की है। अंचलाधिकारी दयाशंकर तिवारी का कहना है कि सभी राजस्व कर्मचारियों को अनुमंडल मुख्यालय बारसोई में दो बजे से होनेवाली बैठक में भाग लेने के लिए कहा गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें