ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारमनसाही में हत्या के मामले में पति और सास गिरफ्तार

मनसाही में हत्या के मामले में पति और सास गिरफ्तार

दहेज में बाइक नहीं मिले को लेकर एक विवाहिता की हत्या को लेकर मनसाही पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए रविवार को पति एवं सास को गिरफ्तार कर लिया। घटना के संबंध में मृतका के पिता विलास मंडल ने बताया कि बीते...

मनसाही में हत्या के मामले में पति और सास गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारSun, 16 Sep 2018 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

दहेज में बाइक नहीं मिले को लेकर एक विवाहिता की हत्या को लेकर मनसाही पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए रविवार को पति एवं सास को गिरफ्तार कर लिया। घटना के संबंध में मृतका के पिता विलास मंडल ने बताया कि बीते साल उनकी पुत्री की शादी कुरेठा निवासी के साथ हुआ था। शादी के कुछ दिन बाद ही लड़के वाले दहेज में बाइक देने को लेकर उनके पुत्री के साथ मारपीट करने लगा। इसी बीच 14 अगस्त को उनकी पुत्री की पीट-पीटकर हत्या कर दी और लाश को गांव में ही जला दिया गया।

मृतका के पिता ने बताया कि वह काम करने के लिए पंजाब गये थे जब उन्हें घटना की सूचना मिली तो वह घर लौटे और शनिवार को थाने में मामला दर्ज कराया। इसको लेकर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोपी पति संजय मंडल एवं सास तुलिया देवी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि ससुर मनोज भागने में सफल रहा।

इस संबंध में आरोपी पति संजय मंडल ने बताया कि उनपर लगाया आरोप सरासर गलत है। हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि बीते 14 अगस्त को उनकी पत्नी के साथ खाना बनाने को लेकर तू-तू मैं-मैं हुआ था। जिसके बाद गुस्से में उनकी पत्नी ने घर में ही फंासी लगा ली थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें