ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारसेना बहाली: 253 अभ्यर्थी दौड़ में रहे सफल

सेना बहाली: 253 अभ्यर्थी दौड़ में रहे सफल

ग्यारह जनवरी शनिवार को सेना बहाली सोल्जर तकनीकी के लिए पूर्वी बिहार के बारह जिलों अररिया, बांका, बेगूसराय, भागलपुर, कटिहार, खगड़िया, किशनगंज, मधेपुरा, मुंगेर, पूर्णिया, सहरसा और सुपौल के उम्मीदवार भाग...

सेना बहाली: 253 अभ्यर्थी दौड़ में रहे सफल
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारFri, 10 Jan 2020 11:29 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्यारह जनवरी शनिवार को सेना बहाली सोल्जर तकनीकी के लिए पूर्वी बिहार के बारह जिलों अररिया, बांका, बेगूसराय, भागलपुर, कटिहार, खगड़िया, किशनगंज, मधेपुरा, मुंगेर, पूर्णिया, सहरसा और सुपौल के उम्मीदवार भाग लेंगे।

डीपीआरओ संजीव कुमार सजन ने बताया कि सोल्जर तकनीकी के बहाली प्रक्रिया की तैयारी को अंतिम रुप दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि दस जनवरी शुक्रवार को पूर्वी बिहार के बारह जिले उम्मीदवारों ने सोल्जर क्लर्क के दौड़ प्रक्रिया में भाग लिया। कुल 4193 उम्मीदवारों ने पंजीयन कराया था। जिसमें 2398 उम्मीदवारों ने दौड़ प्रक्रिया में भाग लिया था। 1.6 किलोमीटर की दौड़ में 253 उम्मीदवार सफल रहे। सफल उम्मीदवारों की शैक्षणिक दस्तावेज व अन्य कागजातों की जांच की जा रही है।

सेना बहाली को लेकर विधिव्यवस्था बनाये रखने के लिए आम्बेडकर चौक, मिरचाईबाड़ी हनुमान मंदिर, रेलवे स्टेशन, जीआरपी चौक व शहर के अन्य चौकों पर पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गयी है। बहाली में आनेवाले युवकों के कारण शहर के बस स्टैंड, चाय पान दुकानों, होटलों में भीड़ बढ़ गयी है। ठंड के बावजूद भी राज्य के 12 जिलों के युवकों ने बहाली प्रक्रिया में शामिल होने के लिए अहले सुबह से ही गढ़वाल मैदान में जुटे रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें