ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारअमदाबाद: वृद्ध की गोली मार हत्या

अमदाबाद: वृद्ध की गोली मार हत्या

उत्तरी करिमुल्लापुर ग्राम पंचायत के घिसू टोला में जमीन विवाद में गौरीशंकर चौधरी (55 वर्ष) की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक का पुत्र फागू चौधरी के बयान पर हत्या का मामला दर्ज किया गया...

अमदाबाद: वृद्ध की गोली मार हत्या
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारSun, 25 Oct 2020 03:23 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तरी करिमुल्लापुर ग्राम पंचायत के घिसू टोला में जमीन विवाद में गौरीशंकर चौधरी (55 वर्ष) की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक का पुत्र फागू चौधरी के बयान पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

कुल पांच लोगों को नामजद बनाया गया है। शुक्रवार की रात 10 बजे के आसपास गौरीशंकर चौधरीखाना खाकर सोने के लिए गए थे। अचानक दो लोग आए और गोली चला दी। इसमें वे घायल हो गए। आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया । गोली की घटना के बाद हमलावर नदी किनारे भाग गए। मृतक एक पुत्र घिसू टोला में सपरिवार रहता था जबकि उनके चार पुत्र गदराही दियारा में रहते हैं। परिजनों ने बताया कि पुरानी रंजिश में गौरीशंकर की हत्या की गई है। थानाध्यक्ष नरेश कुमारने बताया कि हत्या का मामला दर्ज किया गया है। इस घटना से गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है। शव आते ही घर में मातमी सन्नाटा छा गया। आसपास के लोगों ने शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया। मालूम हो कि दियारा क्षेत्र में आपसी वर्चस्व व भूमि विवाद को लेकर आये दिन मारपीट की घटना घटित होती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें