ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारडाउन डिबु्रगढ़-दिल्ली स्पेशल ब्रह्मपुत्रा मेल से 80 किलो गांजा बरामद

डाउन डिबु्रगढ़-दिल्ली स्पेशल ब्रह्मपुत्रा मेल से 80 किलो गांजा बरामद

सर्च अभियान के तहत आरपीएफ ने शनिवार को 05955 डाउन डिबु्रगढ़-दिल्ली स्पेशल ब्रह्मपुत्रा मेल के डिब्बा नंबर एक के बर्थ संख्या 35 के नीचे से सात बैग को लावारिश हालत में रखा हुआ जब्त...

डाउन डिबु्रगढ़-दिल्ली स्पेशल ब्रह्मपुत्रा मेल से 80 किलो गांजा बरामद
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,कटिहारSun, 01 Nov 2020 03:22 AM
ऐप पर पढ़ें

सर्च अभियान के तहत आरपीएफ ने शनिवार को 05955 डाउन डिबु्रगढ़-दिल्ली स्पेशल ब्रह्मपुत्रा मेल के डिब्बा नंबर एक के बर्थ संख्या 35 के नीचे से सात बैग को लावारिश हालत में रखा हुआ जब्त किया।

ट्रेन में यात्रा कर रहे किसी भी रेल यात्रियों द्वारा संबंधित बैग की पहचान नहीं किया गया। इसके बाद बैग की तलाशी लेने पर आरपीएफ को संबंधित बैग से 80 किलोग्राम गांजा मिला है। मामले में संंबंधित रेल थाना में एनडीपीएस एक्ट के उल्लंघन के तहत केस दर्ज किया गया है। संबंधित प्रतिबंधित सामग्री की कीमत बाजार में करीब चार लाख आंकी गयी है। पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे के सीपीआरओ शुभानन चंदा ने बताया कि एनएफआर रेलवे के गुवाहाटी स्टेशन पर एक 17 वर्षीय किशोरी को असहाय अवस्था में भटकते देख उसे आरपीएफ द्वारा रेस्क्यू कर उसके परिजन तक पहुंचने के लिए रेलवे चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया गया है। उन्होंने बताया आरपीएफ द्वारा की गई एक अन्य कार्रवाई में दीमापुर रेल स्टेशन परिसर में चेकिंग के क्रम में प्लेटफार्म संख्या दो पर तीन लावारिश बैग को बरामद किया गया। जिसकी तलाशी लेने पर तीन पैकेट गांजा जब्त किया गया। जिसमें पंद्रह किलोग्राम गांजा मिला है। जिसकी कीमत पचहत्तर हजार रुपये बताया जा रहा है। बरामद गांजा को आगे की कार्रवाई के लिए संबंधित जिले के कस्टम विभाग को सौंप दिया गया है।

विधानसभा चुनाव 2023 के सारे अपड्टेस LIVE यहां पढ़े